Move to Jagran APP

छत्तीसगढ़ से अपहृत 6 साल का शिवांश खूंटी में बरामद, तीन अपराधी गिरफ्तार

6 Year Old Shivansh Kidnapped in Chhattisgarh खूूंटी में वाहन जांच के दौरान छत्तीसगढ़ से अपहृत छह वर्षीय शिवांश को बरामद किया गया। सूचना मिलने पर रायगढ़ की पुलिस रांची पहुंची और बच्‍चे तथा गिरफ्तार तीनों अपराधियों को लेकर रवाना हो गई।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 04:30 PM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 05:03 PM (IST)
छत्तीसगढ़ से अपहृत 6 साल का शिवांश खूंटी में बरामद, तीन अपराधी गिरफ्तार
बरामद बच्‍चे के साथ पुलिस की टीम। जागरण

खूंटी, जासं। 6 Year Old Shivansh Kidnapped in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ के व्यवसायी रमेश अग्रवाल के 6 वर्षीय पुत्र शिवांश को अपहरण के कुछ घंटे बाद ही खूंटी थाना की पुलिस ने एक सफेद रंग की आर्टिका कार से सुरक्षित बरामद कर लिया है। मौके पर तीन अपहरणकर्ताओं को भी पुलिस ने धर दबोचा। गिरफ्तार तीनों अपहरणकर्ता छत्तीसगढ़ के ही हैं। गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं में बाराद्वार थाना अंतर्गत सरवानी गांव के 28 वर्षीय निखिल कुमार महंत उर्फ खिलावन, खरसिया थाना अंतर्गत नवापारा गांव के 23 वर्षीय अमर दास महंत और 30 वर्षीय संजय सिरदार शामिल हैं।

prime article banner

देर रात खूंटी पुलिस को मिली इस सफलता की सूचना रायगढ़ जिला की पुलिस को मिलने पर रविवार सुबह रायगढ़ पुलिस खूंटी पहुंची और अपहृत बालक तथा गिरफ्तार तीनों अपहरणकर्ताओं को सक्षम न्यायालय में प्रस्तुत करने के लिए अपने साथ छत्तीसगढ़ ले गई। इस संबंध में छत्तीसगढ़ के खरसिया थाना में 20 फरवरी को भादवि की धारा 364 ए के तहत एक मामला कांड संख्या 104 दर्ज किया गया है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने एक विज्ञप्ति जारी कर दी।

खूंटी एसपी ने बताया कि शनिवार की रात रायगढ़ पुलिस अधीक्षक से फोन पर यह सूचना मिली कि रायगढ़ के एक व्यवसायी के 6 वर्षीय पुत्र का अपहरण कर अपहरणकर्ता उसे रांची की ओर ले जा रहे हैं। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्होंने देर रात 12:15 बजे जिला के कर्रा, तोरपा, जरियागढ़ एवं खूंटी थाना की पुलिस को अपने-अपने थाना क्षेत्रों में वाहन जांच करने का निर्देश दिया।

निर्देश के आलोक में खूंटी थाना की पुलिस ने मिश्रा टोली के समीप एक सफेद रंग की आर्टिका कार से अपहृत बालक को सुरक्षित बरामद कर लिया और तीनों अपहरणकर्ताओं को धर दबोचा। छापामारी टीम में खूंटी थाना प्रभारी जयदीप टोप्पो, पुलिस अवर निरीक्षक पुष्पराज कुमार व अजय कुमार भगत, सहायक अवर निरीक्षक डोमन टुडू, सहित सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.