Move to Jagran APP

Indian Railway: राज्य सरकार पैसा दे तभी रेलवे बनाएगा पुंदाग में अंडर पास, सांसद को रेल अधिकारियों ने दिया जवाब

Indian Railway सांसद संजय सेठ ने पुंदाग में रेलवे अंडर पास बनाने के लिए रेल अधिकारियों से बात की। रेलवे के अधिकारियों ने सांसद को बताया कि पुंदाग में रेलवे अंडर पास नहीं बना सकता। राज्य सरकार पैसा दे तभी पुंदाग में रेलवे अंडर पास बनाया जा सकेगा।

By Kanchan SinghEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 01:16 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 01:16 PM (IST)
Indian Railway: राज्य सरकार पैसा दे तभी रेलवे बनाएगा पुंदाग में अंडर पास, सांसद को रेल अधिकारियों ने दिया जवाब
पुंदाग में रेलवे अंडर पास बनाने की मांग जोर पकड़ने लगी है।

 रांची, जासं। पुंदाग में रेलवे अंडर पास बनाने की मांग जोर पकड़ने लगी है। लोगों ने सांसद संजय सेठ से मिलकर पुंदाग में रेलवे अंडर पास बनाने की मांग की। इसके बाद सांसद संजय सेठ ने पुंदाग में अंडरपास बनाने के लिए रेलवे के अधिकारियों से बात की। रेलवे के अधिकारियों ने सांसद को बताया कि पुंदाग में रेलवे अंडर पास नहीं बना सकता। राज्य सरकार पैसा दे तभी पुंदाग में रेलवे अंडर पास बनाया जा सकेगा।

prime article banner

सांसद को रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि रेलवे वहीं अंडरपास या ओवरब्रिज बनाता है, जहां उसका रेलवे फाटक होता है। पुंदाग में रेलवे का कोई फाटक नहीं है। यहां लोग खुद ही रेल लाइन पर आने जाने लगे हैं। इससे वहां रास्ता बन गया है। रेलवे के कागजात पर फाटक नहीं होने की वजह से रेलवे यहां अंडरपास नहीं बना सकता। नियमानुसार रेलवे यहां तभी फाटक बनाएगा, जब राज्य सरकार इसके लिए हामी भरे और पैसा देने के लिए तैयार हो। इसके बाद सांसद ने राज्य सरकार के अधिकारियों से पुंदाग में अंडरपास बनाने के लिए बात करने को कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.