Move to Jagran APP

रांची नगर निगम के वार्ड पार्षदों ने एसएसपी से की मुलाकात, मांगी सुरक्षा

रांची नगर निगम के वार्ड नंबर 13 की पार्षद पूनम देवी के साथ हुई मारपीट की घटना पर सारे वार्ड पार्षद एकजुट हो गए हैं। वार्ड नंबर 26 के पार्षद अरुण कुमार झा के नेतृत्व में पार्षदों ने एसएसपी सुरेंद्र झा से मुलाकात कर सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की।

By Kanchan SinghEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 12:08 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 12:08 PM (IST)
रांची नगर निगम के वार्ड पार्षदों ने एसएसपी से की मुलाकात, मांगी सुरक्षा
रांची नगर निगम के वार्ड पार्षदों ने एसएसपी से मुलाकात कर सुरक्षा की मांग की है।

रांची, जासं।  रांची नगर निगम के वार्ड नंबर 13 की पार्षद पूनम देवी के साथ हुई मारपीट की घटना पर सारे वार्ड पार्षद एकजुट हो गए हैं। इस मामले को लेकर वार्ड नंबर 26 के पार्षद अरुण कुमार झा के नेतृत्व में पार्षदों ने एसएसपी सुरेंद्र झा से मुलाकात कर सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की।

loksabha election banner

एसएसपी ने कहा कि सभी थाना प्रभारियों को इस संबंध में विशेष दिशा निर्देश दिए जाएंगे। पार्षदों से बदसलूकी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी। मौके पर एसएसपी से मिलने वालों में वार्ड पार्षद रोशनी खलखो के अलावा बसंती लाकड़ा, ओमप्रकाश, विनोद सिंह आदि थे। गौरतलब है कि वार्ड नंबर 13 की पार्षद पूनम देवी के साथ 3 दिन पहले कुछ लोगों ने मारपीट की थी। यह मारपीट जन्म और मृत्यु प्रमाण पत्र के आवेदन को लेकर की गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.