रांची, जासं। Mini Gun Factory in Ranchi रांची पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए सोमवार को आर्म्स सप्लायर मो. रकीब को गिरफ्तार किया। उसके पास से कारबाइन, दो पिस्टल, एक कट्टा, हथियार बनाने में काम आने वाली लेथ मशीन, स्प्रिंग कटर, हेक्सा ब्लेड, होल मशीन, बैरल सहित अन्य सामान बरामद किए गए हैं। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर बनी विशेष टीम ने ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के नेतृत्व में इस मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है। पुलिस की टीम छापेमारी के लिए पहुंची तो गन फैक्ट्री देखकर चकित रह गई। रकीब के ठिकाने पर हथियार बनाने का पूरा जुगाड़ था। वह खुद हथियार बनाने में निपुण है। रकीब काफी दिनों से पुलिस के रडार पर था। इस बीच सोमवार को वह पकड़ा गया।

रामगढ़ में कुएं से मिला तीन दिन से लापता कारोबारी का शव

रामगढ़ में तीन दिनों से लापता 31 वर्षीय कारोबारी अजीत कुमार गुप्ता का शव एक खेत के कुएं से बरामद हुआ है। वह पारसोतिया के रहने वाले थे। पुलिस की मौजूदगी में शव को कुएं से निकाला गया। रामगढ़ थाने की पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भेज दिया है। अजीत कुमार गुप्ता कपड़े का व्यापार करते थे। स्वजन ने बताया कि कर्ज में डूबे रहने के कारण कुछ दिनों से काफी परेशान रहते थे। महाजन के तकादे से तंग आ गए थे। आशंका है कि तनाव में आकर उन्होंने कुएं में कूद कर खुदकुशी कर ली होगी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

रामगढ़ में अवैध कोयला लदे नौ ट्रैक्टर जब्त

रामगढ़ पुलिस ने रविवार की रात छापेमारी कर रामगढ़ थाने के गोबरदरहा से अवैध कोयला लदे नौ ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। पुलिस को आते देख सभी ट्रैक्टर के चालक गाड़ी छोड़कर भाग गए। जब्त अधिकतर ट्रैक्टरों पर नंबर तक नहीं है। इन पर करीब 18 टन स्टीम कोयला लदा हुआ था। रामगढ़ थाने में इन ट्रैक्टर के मालिकों और चालकों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप