रांची, जासं। हाल के दिनों में रांची के कई लोगों ने टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। इनमें से एक है रांची की रहने वाली आराधना शर्मा। इन्‍होंने टीवी सीरियल की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल किया है। आराधना सोनी सब पर प्रसारित होने वाले सीरियल होरी द गायब मोड ऑन में आज से नजर आने वाली है। आराधना इस सीरियल में एक लीड रोल में नजर आएंगी। वह इसमें एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी, जो गायब हो कर लोगों की मदद करने वाले हीरो की असलियत पता करने की कोशिश करती है।

आराधना शर्मा ने दैनिक जागरण से बातचीत करते हुए बताया कि वह अपने इस नए रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं। आराधना बताती है कि मैं काफी समय से एक ऐसे ही रोल की तलाश कर रही थी जिसमें मुझे अपने अभिनय के हर पहलू को दिखाने का मौका मिले। हीरो सीरियल के इस रोल में मैं एक पत्रकार के रूप में काफी गंभीर नजर आऊंगी जो ईमानदारी से अपने काम और सत्य की तलाश करती है। वहीं दूसरी तरफ जब कैरेक्टर हीरो के काम को देखती है, तो उसे अच्छी से जानने लगती है। इस तरह एक प्रेम की भावना को स्क्रीन पर लाना एक कठिन काम होता है। मैं इस चैलेंजिग रोल के लिए काफी मेहनत कर रही हूं।

स्प्लिट्स विला-12 में कर चुकी हैं काम

एमटीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्स विला के सीजन-12 में भी आराधना शर्मा नजर आएंगी। स्प्लिट्स विला युवाओं का काफी लोकप्रिय टीवी शो है। इस शो में प्रतिभागी लड़के-लड़कियां डेटिंग रियलिटी प्रतियोगिता में भाग लेते हैं। आराधना ने कई एड फिल्म और शॉर्ट फिल्म में भी काम किया है। इसके साथ ही मॉडलिंग में भी उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई है। वह मशहूर फैशन डिजाइनर नीता लुला और मर्सिडीज-बेंज के लिए रैंप पर उतर चुकी हैं। वह 2018 के एफबीबी फेमिना कैंपस प्रिंसेज फाइनलिस्ट भी थीं।

11 साल की उम्र में दिखी थी टीवी पर

आराधना शर्मा का टीवी सीरियल से काफी लंबा जुड़ाव रहा है। उसने मात्र 11 वर्ष की उम्र में किड्स शो वूगी-वूगी में हिस्सा लिया था। वर्तमाम में वह पुणे के सिम्बायोसिस यूनिवर्सिटी से इकोनॉमिक्स में स्नातक कर रही हैं। वह आगे फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए बेहतरीन रोल की भी तलाश कर रही हैं।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप