बिशुनपुर (गुमला), जासं। गुमला के बिशुनपुर प्रखंड के गुरदरी थाना क्षेत्र में एक महिला से चार युवकों ने सामू‍हिक दुष्‍कर्म किया है। महिला तीन बच्‍चों की मां है। वह जोभी पाठ बाजार से लौट रही थी। इसी दौरान निनार पाठ गांव के मनोज मुंडा व उसके तीन अन्य मित्रों ने उसे अपने कब्‍जे में कर जंगल ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना 14 जनवरी की है। चार दिनों तक मामले को गुरदरी पुलिस ने छुपा कर रखा था। इसमें एक आरोपित की गिरफ्तारी के बाद मामले का खुलासा पुलिस ने किया।

पीड़‍िता ने मनोज मुंडा सहित तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए गुरदरी  थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के पश्चात पुलिस ने छापामारी कर सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित मनोज मुंडा को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़‍िता ने बताया कि वह 14 जनवरी को बाजार से लौट रही थी। इसी दौरान मनोज मुंडा एवं उसके तीन साथी ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। जब वह डांगबंधी जंगल के पास पहुंची तो अचानक उसे पीछे से पकड़ कर जंगल के अंदर ले गए और चारों युवकों ने उसके साथ साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

इस दौरान वह चीखती रही लेकिन वहां उसकी आवाज सुनने वाला कोई नहीं था। चीखते-चीखते वह बेहोश हो गई। पीड़‍िता के पति ने बताया कि देर रात तक जब उसकी पत्नी बाजार से घर नहीं लौटी तो वह उसे खोजने निकला। सड़क के किनारे डांगबंधी जंगल से कुछ युवकों की आवाज आ रही थी तो वह उस ओर गया। वहां जाने पर देखा कि निनार पाठ के युवक जंगल की तरफ भाग रहे हैं। वहीं उसकी पत्नी जमीन पर बेहोशी की हालत में बिना कपड़ों के पड़ी हुई थी। उसने अपनी पत्नी को किसी तरह होश में लाया। इसके बाद महिला ने पति को पूरी बात उसे बताई।

इसके उपरांत दोनों घर आए। अगले दिन महिला ने मनोज मुंडा सहित तीन युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। सामूहिक दुष्कर्म के मामले में इंस्पेक्टर श्यामानंद मंडल ने बताया कि गुरदरी थाना क्षेत्र में तीन बच्चे की मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। पीड़‍िता का मेडिकल भी करा लिया गया है। इस मामले में निनार पाठ निवासी मनोज मुंडा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप