Move to Jagran APP

चलती बस में लगी भीषण आग, जान बचाकर कूदे सवार; रांची से पाकुड़ जा रही थी सानिया बस

रांची से पाकुड़ जाने वाली सानिया बस में fबुधवार सुबह बड़कियारी गांव के पास अचानक आग लगने से धू-धू कर पूरी बस जल गई। आग लगने से यात्रियों में अफरातफरी मच गई।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 07:04 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 08:06 AM (IST)
चलती बस में लगी भीषण आग, जान बचाकर कूदे सवार; रांची से पाकुड़ जा रही थी सानिया बस
चलती बस में लगी भीषण आग, जान बचाकर कूदे सवार; रांची से पाकुड़ जा रही थी सानिया बस

रांची, जेएनएन। झारखंड के बड़कियारी से बड़ी दुर्घटना की खबर आ रही है। यहां रांची से पाकुड़ जा रही चलती बस में बीच सड़क पर आग लगने से अफरातफरी मच गई। बुधवार सुबह हुए इस हादसे में लाखों रुपये के सामान जलकर खाक हो गए। सानिया ट्रेवल्‍स नाम की बस में आज सुबह बड़कियारी गांव के पास अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात कही जा रही है। इस दौरान पूरी बस धू-धू कर जल गई। बताया गया कि शॉर्ट सर्किट से आग की लपटें उठते ही अफरातफरी की हालत बन गई, इस दौरान बस के सारे यात्री बस से निकल गए। घटना में एक भी यात्री को मामूली चोट भी नहीं लगी है।

prime article banner

बताया गया कि पाकुड़ जिले के महेशपुरथाना क्षेत्र के बड़कीयारी गांव के पास आज सुबह लगभग 4:45 बजे रांची से पाकुड़ जाने वाली सानिया बस संख्या जेएच 01बीसी- 6153 में अचानक बैटरी की शार्ट सर्किट से बस में आग लग गई। इस अगलगी की घटना में कोई भी यात्री हताहत नहीं हुआ है। आग लगने की घटना के लगभग डेढ़ घंटे बाद अग्निशमन यंत्र बड़कियारी पहुंचकर धू-धू कर जल रहे बस की आग बुझाई। लेकिन तब तक बस पूरी तरह जलकर राख हो चुका था।

अगलगी की इस घटना में बस में रखा टायर, काजू, किशमिश के अलावे लगभग 8 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया। बस में करीब 30 यात्री सवार थे। बस में सवार एक महिला स्वास्थ्य कर्मी पूनम टेटे ने बताया कि बस में नीचे से आग शुरू हुई थी। देखते-देखते आग पूरी बस में फैल गई। यात्री अपनी जान बचाने के लिए बस रुकते ही नीचे उतर गए। विस्‍तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.