Move to Jagran APP

घर वालों को लगा ड्यूटी पर गए हैं, फिर आई मौत की खबर Ranchi News

Jharkhand. बरियातू पहाड़ के पास पुलिस को एक शव मिला। शव राजेश शर्मा का है। उसका परिवार पटना के बिहटा का रहनेवाला है। पुलिस ने लिखा गिरने से मौत हुई है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 09:44 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 09:44 PM (IST)
घर वालों को लगा ड्यूटी पर गए हैं, फिर आई मौत की खबर Ranchi News
घर वालों को लगा ड्यूटी पर गए हैं, फिर आई मौत की खबर Ranchi News

रांची, जासं। घर वालों को लगा कि राजेश ड्यूटी करने गए हैैं। सोमवार की दोपहर घर से निकले थे। लेकिन देर रात नहीं लौटे। मंगलवार की सुबह उनका शव बरियातू पहाड़ के पास बरामद किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गार्ड राजेश शर्मा के शरीर में जहर के अंश मिले हैैं। पुलिस ने बताया कि बरियातू पहाड़ के समीप संदेहास्पद स्थिति में गार्ड का शव मिला।

loksabha election banner

उसकी पहचान कोकर दिवाकर नगर में रहने वाले राजेश शर्मा के रूप में हुई। राजेश मूल रूप से पटना जिले के बिहटा का रहने वाला था। रांची में परिवार के साथ रहकर एक निजी सिक्यूरिटी एजेंसी में गार्ड की नौकरी करता था।

पुलिस ने पहले बताया गिरने से हुई मौत

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे आवेदन में बताया था कि राजेश की मौत गिरने से हुई होगी। लेकिन पोस्टमार्टम सूत्रों ने राजेश शर्मा की मौत की वजह जहर खाना बताया है। हालांकि औपचारिक तौर पर पुलिस को रिपोर्ट नहीं मिली है। सदर थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार का कहना है कि जहर खाकर मौत आत्महत्या की ओर इशारा करती है। फिलहाल मामले में यूडी केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

हमेशा कहते थे दुनिया छोड़ दूंगा

राजेश शर्मा के परिजनों ने बताया कि वे हमेशा कहते थे दुनिया से चला जाऊंगा। लंबे समय से वे डिप्रेशन में चल रहे थे। बीच-बीच में घर से गायब भी हो जाते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.