Move to Jagran APP

रेड लाइट एरिया की महिला से मिला सुराग, अरगोड़ा से अपहृत युवक को गया में तलाश रही पुलिस

पलामू में पकड़ी गई गया की रेडलाइट एरिया की महिला ने पुलिस को अपहरण का इनपुट दिया है। जिसके आधार पर पुलिस गया में छापेमारी कर रही

By Alok ShahiEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 11:02 AM (IST)Updated: Sun, 04 Nov 2018 11:02 AM (IST)
रेड लाइट एरिया की महिला से मिला सुराग, अरगोड़ा से अपहृत युवक को गया में तलाश रही पुलिस
रेड लाइट एरिया की महिला से मिला सुराग, अरगोड़ा से अपहृत युवक को गया में तलाश रही पुलिस

रांची, राज्य ब्यूरो। अरगोड़ा से एक माह पूर्व अपहृत युवक उदय कुमार ठाकुर का सुराग पुलिस को मिल गया है पर अपहृत युवक तक पुलिस नहीं पहुंच सकी है। पलामू में पिछले दिनों हिरासत में ली गई गया के रेड लाइट एरिया की एक महिला से मिली जानकारी के आधार पर रांची पुलिस की एक टीम गया के इमामगंज व आसपास के इलाके में लगातार छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

अपहरण की इस घटना में चार आरोपित न्यायिक हिरासत में भेजे जा चुके हैं। अब भी दो अन्य आरोपितों की तलाश है। जिन दो फरार युवकों को पुलिस तलाश रही है, उनमें राजेश कुमार का रेड लाइट एरिया की उक्त महिला से संबंध है। महिला ने अपने संबंध को स्वीकारते हुए कई महत्वपूर्ण जानकारियां पुलिस को दी है, जिसके आधार पर छापेमारी जारी है।

अपहरण के आरोप में जिन चार युवकों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है, उनमें चतरा के हंटरगंज निवासी मनीष व संजय सिंह, गया के चंदाडोभी निवासी मुन्ना कुमार उर्फ छोटू व चतरा का अमित शामिल हैं। वहीं, जो फरार हैं, उनमें केदली हंटरगंज निवासी राजेश कुमार तथा श्यामसुंदर शामिल हैं। उदय कुमार ठाकुर फुटपाथ पर जूता-चप्पल की दुकान चलाता था।

वह दुकान का सामान लेने के लिए ही करीब एक महीने पहले कोलकाता के लिए निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा। इस मामले में उसके भाई श्याम देव ठाकुर ने राजेश कुमार और छोटू के खिलाफ अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अपहृत युवक के दोस्त मनीष (इसी मामले में जेल में बंद) ने ही यह भी बताया गया था कि उदय को गया के डोभी में रखा गया है।

पूछताछ में आरोपितों ने अपहरण की बात कबूली : अब तक की पूछताछ में जेल जाने से पूर्व आरोपितों ने अपहरण की बात कबूल ली है। बताया कि उन्हें संभावना थी कि उदय के पास करीब एक से सवा लाख रुपये होंगे, जिसके लिए उनलोगों ने उदय को उठाया, लेकिन उसके पास केवल एक हजार रुपये ही मिले थे। उदय ने उन्हें बताया था कि उसने सामान खरीदने के एवज में ऑनलाइन भुगतान किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.