Move to Jagran APP

अपर बाजार में व्यवसायी से एक लाख रुपये झपटे

रांची : राजधानी में बाइक सवार अपराधियों ने फिर एक व्यवसायी को निशाना बनाते हुए मंगलवार को अपरा बाजार के एक व्यवसायी से एक लाख 25 हजार रुपये छीन लिए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 09:07 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 09:07 AM (IST)
अपर बाजार में व्यवसायी से एक लाख रुपये झपटे
अपर बाजार में व्यवसायी से एक लाख रुपये झपटे

रांची : राजधानी में बाइक सवार अपराधियों ने फिर एक व्यवसायी को निशाना बनाते हुए मंगलवार की रात साढ़े दस बजे एक लाख 25 हजार रुपये झपट लिए। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के कार्ट सराय मोड़ की है। जानकारी के अनुसार अपर बाजार कार्ट सराय रोड निवासी व्यवसायी रविंद्र चौधरी पंडरा बाजार समिति स्थित दुकान से दुकान बंद कर बाइक से लौट रहे थे। उनके पास थैले में दुकान के रुपये रखे हुए थे, जिसे उनके घर से कुछ ही दूरी पर लूट लिया। व्यवसायी का अपर बाजार स्थित दुकान में मैदा की थोक बिक्री की दुकान है।

loksabha election banner

व्यवसायी ने पुलिस को बताया कि वे जब दुकान से निकले थे। उसी समय उन्हें महसूस हुआ कि दो बाइक सवार अपराधी उनके पीछे थे। कई बार उनके करीब आए थे। घर से कुछ ही दूरी पर बाइक सटाई और रुपये रखा थैला झपट लिया। इसके बाद जालान रोड की ओर भाग निकले। शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे और पीछा किया। पीछा करने के दौरान बाइक में पीछे बैठे अपराधी को खींच कर गिरा दिया। इसके बाद उसकी जमकर धुनाई की। धुनाई के बाद उसे मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। पुलिस उसे थाने ले आई। थाना लाने के बाद अपराधी से पूछताछ की जा रही है। हालांकि थैला झपटने वाला मौके से भागने में कामयाब रहा।

कोतवाली इंस्पेक्टर श्यामानंद मंडल के मुताबिक बाइक सवार दोनों अपराधी पंडरा बाजार से ही पीछा कर रहे थे। पीछा करने के दौरान कई बार रास्ते में झपटमारी की कोशिश की। लेकिन भीड़-भाड़ होने की वजह से सफल नहीं हो सके। व्यवसायी जब अपनी गली तक घुस गए, तभी अपराधियों ने झपटमारी की।

गिरोह है सक्रिय

पंडरा बाजार समिति से निकलने वाले व्यवसायी लगातार अपराधियों के निशाने पर रहे हैं। उनसे लूटपाट और झपटमारी करने के लिए गिरोह सक्रिय है। जो व्यवसायियों का पीछा करते हैं। सुनसान मिलने पर लूट और झपट्टा की घटना को अंजाम देते हैं।

'पकड़े गए अपराधी से गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे पता लगाया जा रहा है। शीघ्र ही गिरोह के अन्य अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।'

श्यामानंद मंडल, इंस्पेक्टर कोतवाली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.