Move to Jagran APP

एसीसी और एसओसी ने जीते मैच

एसीसी ने एमसीसी काके को 113 रनों से हराया। रितुल राज मैन ऑफ द मैच घोषित।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jun 2018 12:54 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 12:54 PM (IST)
एसीसी और एसओसी ने जीते मैच
एसीसी और एसओसी ने जीते मैच

जासं, रांची : झारखंड स्पो‌र्ट्स अकादमी के द्वारा आयोजित चैलेंजर अंडर-16 क्रिकेट लीग में शुक्रवार को एसीसी और एसओसी ने अपने-अपने मैच जीत लिए। पहले मैच में एसीसी ने एमसीसी काके को 113 रनों से पराजित किया। एसीसी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट पर 184 रनों का स्कोर खड़ा किया। गुलशन ने 63, उत्तम ने 37, मेहुल ने 35 रन बनाये।

loksabha election banner

एमसीसी के पंकज व प्रयाम को दो-दो विकेट मिले। जवाब में एमसीसी की टीम 14.1 ओवरों में 71 रनों पर सिमट गई। आशुतोष कुमार व सचिन को दो-दो विकेट मिले। एसीसी के रामकृपाल को पांच व रौशन को दो विकेट मिला। रामकृपाल यादव को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। दूसरे मैच में एसओसी ने केडी गिरि को 38 रनों से हराया। एसओसी की टीम ने 20 ओवरों में 4 विकेट पर 165 रनों का स्कोर खड़ा किया।

रितुल राज ने 73, सोहेल ने 28 रन बनाये। केडी गिरि के आयुष्मान को दो विकेट मिला। जवाब में केडी गिरि की टीम 19.4 ओवरों में 127 रनों पर सिमट गयी। रोहित ने 35, रितु कुमार ने 18, रोहित ने 15 रन बनाए। एसओसी के आदित्य को तीन, रवि जायसवाल को दो विकेट मिला। रितुल राज को मैन ऑफ द मैच घोषित किया।

वालीबॉल स्टेट रेफरी क्लिनिक सह परीक्षा 13 जुलाई से :

झारखंड वालीबॉल संघ द्वारा 13 से 15 जुलाई तक रिफ्रेशर कोर्स, स्टेट रेफरी क्लिनिक सह परीक्षा आयोजित किया जाएगा। रिफ्रेशर कोर्स का आयोजन होटवार में आयोजित किया जायेगा। झारखंड वालीबॉल संघ से संबद्ध सभी जिला ईकाइयों के पूर्व अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय वराज्य स्तरीय निर्णायकों को इस कोर्स में भाग लेना आवश्यक है।

झारखंड वालीबॉल संघ द्वारा सभी प्रतिभागियों के लिये आवासन की व्यवस्था की जायेगी। इस शिविर के सभी उत्तीर्ण निर्णायकों को प्रमाण पत्र निर्गत किया जायेगा। इस शिविर में भाग लेने के इच्छुक प्रतिभागी एसोसियेट सेक्रेटरी,रेफरी संजय गुप्ता अथवा कार्यकारी सचिव उत्तम राज (9431358909) को रिपोर्ट करेंगे। यह जानकारी झारखंड वालीबॉल संघ के महासचिव शेखर बोस ने दी।

साई ब्लू अंडर-19 उद्घाटन मैच जीता :

साई क्रिकेट कोचिंग सेंटर के शुक्रवार से शुरू हुए साई प्रीमियर अंडर-19 क्रिकेट लीग के उद्घाटन मैच में साई ब्लू ने रेड को दो विकेट से पराजित किया। साई रेड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 30.4 ओवरों में 135 रनों पर ऑलआउट हो गई। पंकज ने नाबाद 47, रितेश ने 36, नीरज ने 12 रनों की पारी खेली।

साई ब्लू के उमेश को पांच, टिंकू व पंकज को दो-दो विकेट मिले। जवाब में साई ब्लू की टीम 29 ओवरों में 8 विकेट पर 139 रन बनाकर मैच जीत लिया। योगेन्द्र ने 44, विशाल ने नाबाद 41, संतोष ने 15, अंकित ने 13 रनों की पारी खेली। साई रेड के प्रतिक व मनीष को दो-दो, अर्पित को चार विकेट मिले। साई ब्लू के उमेश कुमार को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। इससे पूर्व प्रतियोगिता का उद्घाटन समाजसेवी हाबू दा ने खिलाड़ियों से परचिय प्राप्त कर किया।

झारखंड राज्य मिनी गोल्फ संघ के अध्यक्ष बने मनोज, बालकर महासचिव :

झारखंड राज्य मिनी गोल्फ संघ की आम बैठक में सर्वसम्मित से संघ की नई कार्यकारिणी समिति का गठन किया गया। मनोज तुलसियान को अध्यक्ष, बालकर सिंह नामधारी को महासचिव, आलोक सरावगी को कोषाध्यक्ष, नवीन मोदी, अनूप चावला को उपाध्यक्ष, गोविन्द झा, सुमित ककड़ को संयुक्त सचिव, रोहित मोदी को सहायक कोषाध्यक्ष, सुमित खेमका, जयदीप मोदी, राज कुमार पंडित, अमरेश कुमार झा, राजीव रंजन, अभिषेक मोदी, अमित, सिसिर पोद्दार, दीपक बंका, संजय कुमार शारदा, अनिल सिधानिया, मिलन पोद्दार, राजीव रंजन, गौतम श्रेष्ठ व प्रदीप मोदी को कार्यकारिणी सदस्य बनाये गये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.