रांची : शादी का झांसा देकर युवती के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। युवती ने सत्यजीत सिन्हा पर यौन शोषण पर आरोप लगाई है। युवक मूलरूप से नवादा, बिहारशरीफ का रहने वाला है। रांची के हीरो होंडा शोरूम में काम करता है। युवती ने मामले की जानकारी महिला थाना को दी। महिला थाना ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपित युवक के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। हालांकि, इस मामले में आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है। इधर, महिला थाना प्रभारी दीपिका प्रसाद ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है।

:::::::::::::::::::::

युवती ने क्या लगाया है आरोप

पुलिस को दिए आवेदन के अनुसार युवती हीरो होंडा कंपनी में काम करती है। उसी कंपनी में आरोपित युवक सत्यजीत सिन्हा भी काम करता था। दोनों की मुलाकात हुई और आरोपित युवक शादी का झांसा देकर पहले शारीरिक संबंध बनाया। युवती जब भी शादी की बात कहती, तो आरोपित युवक टाल-मटोल करने लगा। इसके बाद युवती ने मामले की जानकारी महिला थाना को दी।

::::::::::::::::::::::::

एक माह पूर्व युवती ने आरोपित युवक की रुकवाई थी शादी

पुलिस के अनुसार युवती ने एक माह पूर्व इस मामले की शिकायत करने आई थी। आरोपित युवक धोखे में रखकर दूसरी शादी करने लगा था। युवती को मामले की जानकारी हुई, तो वरीय पुलिस अधिकारी को सूचना दी। मामला बिहार से संबंधित होने के कारण वरीय पुलिस अधिकारी ने बिहारशरीफ पुलिस अधीक्षक को सूचना दी। इसके बाद बिहार पुलिस आरोपित के घर पर पहुंची और आरोपित युवक की शादी को रुकवा दी थी। कुछ दिन बाद युवती की दुर्घटना हो गई, जिस कारण 29 मई को महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021