Move to Jagran APP

विवाहिता को ताला बंद कर रखा था कमरे में, पुलिस ने कराया मुक्त

तुपुदाना : जगन्नाथपुर थाना स्थित ओबरिया रोड की रहने वाली विवाहिता को प्रताड़ित कर कमरे म

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 08:41 AM (IST)Updated: Wed, 30 May 2018 08:41 AM (IST)
विवाहिता को ताला बंद कर रखा था कमरे में, पुलिस ने कराया मुक्त
विवाहिता को ताला बंद कर रखा था कमरे में, पुलिस ने कराया मुक्त

तुपुदाना : जगन्नाथपुर थाना स्थित ओबरिया रोड की रहने वाली विवाहिता को प्रताड़ित कर कमरे में बंद रखने का मामला सामने आया है। मंगलवार को पुलिस की मदद से विवाहिता को बंद कमरे से मुक्त कराया गया है। विवाहिता के परिजनों की सूचना पर पुलिस ने बंद कमरे से मुक्त कराया है। वह मूलरूप से गिरिडीह के राजधनवार थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वर्तमान में वह ओबरिया रोड में रहती है। विवाहिता ने प्रताड़ना का आरोप पति प्रवीण सिन्हा, गोतनी रेखा और उसके दोनों बेटे अभिषेक व अविनाश पर लगाई है। इस मामले में चारों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। हालांकि, इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। फिलहाल विवाहिता की स्थिति काफी नाजुक है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

::::::::::::::::::::::::::::::::

पूर्व में भी दो बार मामला पहुंच चुका है न्यायालय में

विवाहिता के परिजनों ने कहा कि नीतू देवी की शादी 9 मई 2007 में हुई थी। शादी के बाद से ही उसे प्रताड़ित किया जाता था। प्रताड़ना से परेशान होकर विवाहिता ने न्यायालय में दो बार शिकायत की। दोनों बार नीतू के ससुराल वालों ने न्यायालय में सुलहनामा करते हुए विवाहिता को घर ले आए थे। इसके बावजूद ससुराल में प्रताड़ना कम नहीं हुई। इस बार नीतू को मानसिक व शारीरिक प्रताड़ित करते हुए कमरे में बंद कर दिया गया था। विवाहिता ने किसी प्रकार मोबाइल से परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद मंगलवार को नीतू के माता-पिता, नाना-नानी रांची पहुंचे। फिर जगन्नाथपुर पुलिस की मदद से विवाहिता के ससुराल पहुंचे और उसे बंद कमरे से मुक्त कराया गया।

:::::::::::::::::::::::::::

छह माह की गर्भवती है विवाहिता

विवाहिता को मुक्त कराने के बाद उसे सुरक्षित जगन्नाथपुर थाना में लाया गया। उसकी मानसिक व शारीरिक स्थिति कमजोर देखते हुए अस्पताल में भर्ती कराया गया। विवाहिता छह माह की गर्भवती है। वहीं विवाहिता का छह वर्ष का एक बेटा भी है। पुलिस ने उसके बेटे को भी विवाहिता के परिजनों के हवाले सौंप दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.