जागरण संवाददाता, रांची। राजधानी में लव, सेक्स और धोखा का एक अनूठा मामला सामने आया है। पीड़िता 24 वर्षीय डांस टीचर है। वह शादीशुदा है। उसका दिल अपने ही डांस क्लास के एक 17 वर्षीय नाबालिग स्टूडेंट पर आ गया। अंतरंग संबंध बने। टीचर नाबालिग से शादी करना चाहती है तो नाबालिग के परिजनों ने इन्कार कर दिया। इसके बाद टीचर ने लालपुर थाने की पुलिस से शादी कराने का गुहार लगाते हुए इंसाफ की मांग की है।

इधर, टीचर का दूसरे युवक के साथ शादी का मैरिज सर्टिफिकेट भी सामने आया है। जिसमें राहुल कुमार के साथ 13 जून 2016 को शादी किए जाने का जिक्र है। युवती ने पुलिस को बताया कि लोअर बाजार क्षेत्र के रहने वाले नाबालिग से उसकी दोस्ती बीते जनवरी 2017 में हुई। 4 फरवरी को प्यार हुआ। 10 अप्रैल को सिंदूर डाल कर शादी रचाई। इसके बाद कई बार शारीरिक संबंध बने।

इससे वह गर्भवती हुई तो गर्भपात करवा दिया। इस पूरे मामले की सच्चाई जब नाबालिग के घरवालों के सामने रखी तो धमकी दी गई और सामाजिक शादी से इन्कार कर दिया। पीड़िता थाने में तीन और युवतियों को भी लेकर पहुंची थी। साथ पहुंची युवतियां भी नाबालिग के साथ संबंध होने का आरोप लगा रही थीं। पुलिस इस मामले में असमंजस की स्थिति में हैं।

शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध बनाने का आरोप 
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि नाबालिग ने उसकी भावनाओं से खेलते हुए नजदीकियां बढ़ाई, फिर शारीरिक संबंध बनाए। पत्नी के रूप में स्वीकार किया। साथ रखने की बात पर परिजन आरोपी को नाबालिग बता रहे। अगर गर्भपात नहीं कराती, तो वह बाप बन जाता। फिर वह नाबालिग कैसे?

प्रमाण पत्र में है वर्ष 2000 की जन्म तिथि

आरोपी नाबालिग इसी साल मैट्रिक की परीक्षा में उत्तीर्ण हुआ है। फिलहाल, वह मारवाड़ी कॉलेज में इंटर का छात्र है। उसके प्रमाणपत्र में 12 दिसंबर, 2000 की जन्म तिथि अंकित है। 

टीचर पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप 

आरोपी नाबालिग के परिजनों ने भी लोअर बाजार थाने में डांस टीचर के खिलाफ लिखित शिकायत की है। शिकायत में कहा है कि डांस टीचर जबरन शादी का दबाव बना रही है। केस में फंसाने के लिए ब्लैकमेल भी किया जा रहा है। वहीं, परिजनों ने डांस टीचर द्वारा भेजा गया एक मैसेज भी पुलिस को दिखाया है, जिसमें टीचर ने कहा है कि मैंने नाबालिग को पाने के चक्कर में झूठे इल्जाम लगाए हैं।

यह भी पढ़ेंः झारखंड में दो आदिवासी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म

 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप