Move to Jagran APP

बस स्‍टॉप से लॉ की छात्रा को उठाया, 3 घंटे तक बंधक बनाकर 12 बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म Ranchi News

misdeed with law college student in ranchi रांची के एक प्रतिष्ठित कॉलेज की कानून की छात्रा से पिस्तौल की नोक पर 12 बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा के शरीर पर कई जख्‍म मिले

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 09:26 AM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 06:03 PM (IST)
बस स्‍टॉप से लॉ की छात्रा को उठाया, 3 घंटे तक बंधक बनाकर 12 बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म Ranchi News
बस स्‍टॉप से लॉ की छात्रा को उठाया, 3 घंटे तक बंधक बनाकर 12 बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म Ranchi News

खास बातें

loksabha election banner
  • बोड़ेया-चंदवे रोड के संग्रामपुर बस स्टॉप से अगवा कर दर्जनभर बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
  • दोस्त के साथ बातचीत के दौरान जबरन ले गए, तीन घंटे तक बनाए रखा बंधक
  • पहले छह बदमाश ले गए, बाद में छह अन्य को बुलाया
  • हाथापाई के दौरान एक बदमाश का मोबाइल रह गया था छात्रा के दोस्त के पास
  • दरिंदगी के दौरान छात्रा को लगी चोट, दोस्त को भी पीटा
  • चक्रधरपुर की रहने वाली है छात्रा, जमशेदपुर में रहता है परिवार
  • एफआइआर में सामूहिक दुष्कर्म, आर्म्‍स एक्ट और एसटी-एससी एक्ट लगाया गया है

रांची, जेएनएन। रांची के एक प्रतिष्ठित कॉलेज की कानून की छात्रा से पिस्तौल की नोक पर 12 बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना मंगलवार शाम की है। बदमाशों की पिटाई से छात्रा को चोट भी लगी है। उसके शरीर पर कई जख्म मिले हैैं। रिम्स में उसका इलाज कराया गया है। घटना के बाद पुलिस ने सभी 12 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक लोडेड पिस्टल और एक कट्टा भी बरामद किया गया है। ग्रामीण एसपी ऋषभ कुमार झा ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोपितों की गिरफ्तारी की जानकारी दी।

दोस्त के साथ घूमने निकली थी छात्रा

बताया जाता है कि मंगलवार शाम छात्रा अपने एक दोस्त के साथ बीआइटी मेसरा की ओर मंगलवार की सुबह घूमने निकली थी। शाम करीब 5:30 बजे संग्रामपुर के रास्ते लौट रही थी। इस दौरान संग्रामपुर बस स्टॉप केपास रुककर दोनों बातचीत करने लगे। तभी अलग-अलग बाइक से वहां छह युवक पहुंचे और दोनों से गाली-गलौज कर छात्रा को जबरन बाइक पर बैठाने की कोशिश करने लगे। छात्रा के दोस्त ने इसका विरोध किया तो हाथापाई के बीच बदमाश जबरन अपनी बाइक पर बैठाकर छात्रा को ले गए। दो बदमाश छात्रा के दोस्त को भी कब्जे में लेकर उसी की बाइक से ले जाने लगे।

बदमाशों की बाइक खराब हुई तो मंगवाई कार

 संग्रामपुर बस स्टॉप से छात्रा और उसके दोस्त को ले जाने के दौरान करीब 150 मीटर की दूरी पर बदमाशों की बाइक खराब हो गई। बाइक खराब होने पर उन्होंने अपने दोस्तों को फोन कर कार मंगवाई। इसके बाद कार में छात्रा को जबरन बैठाया और उसे सुनसान ईंट भट्ठे तक ले गए, जहां छात्रा के दोस्त को भी करीब तीन घंटे तक बंधक बनाकर रखा। इस बीच सभी बदमाशों ने बारी-बारी से छात्रा को हवस शिकार बनाया। इस दौरान बदमाशों ने छात्रा का मोबाइल भी लूट लिया। मामले में पीडि़ता के बयान पर आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें सामूहिक दुष्कर्म, आम्र्स एक्ट और एसटी-एससी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल करवाने के बाद रांची स्थित रिम्स में उसका इलाज करवाया। 

हाथापाई में छूट गया था मोबाइल, गिरफ्तारी में बना मददगार

बदमाश जब छात्रा और उसके दोस्त से हाथापाई कर रहे थे, इस दौरान उनका एक मोबाइल छात्रा के दोस्त के पास रह गया था। वह मोबाइल छात्रा के दोस्त ने पुलिस को दे दिया, जो आरोपितों की गिरफ्तारी में मददगार बना। पुलिस ने तकनीकी सेल की मदद लेते हुए सभी को दबोच लिया। घटना में सुनील उरांव की कार का इस्तेमाल किया गया है।

ये हुए गिरफ्तार : संग्रामपुर कांके निवासी सुनील मुंडा, कुलदीप उरांव, सुनील उरांव, संदीप तिर्की, अजय मुंडा, राजन उरांव, नवीन उरांव, अमन उरांव, बसंत कच्छप, रवि उरांव, रोहित उरांव और ऋषि उरांव।

ये हथियार हुए बरामद

एक पिस्टल, एक कट्टा, 7.62 एमएम बोर की दो गोलियां, प्वाइंट 315 बोर की एक गोली, घटना में इस्तेमाल की गई कार, पल्सर मोटरसाइकिल, आठ मोबाइल फोन और पीडि़ता का छीना गया मोबाइल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.