Move to Jagran APP

धनबाद से पकड़ाया खुदगर्ज आशिक, प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें किया था वायरल

जागरण संवाददाता रामगढ़ रामगढ़ थाना पुलिस ने रविवार को धनबाद में छापेमारी कर एक खुदग

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 08:06 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 08:06 PM (IST)
धनबाद से पकड़ाया खुदगर्ज आशिक, प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें किया था वायरल
धनबाद से पकड़ाया खुदगर्ज आशिक, प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें किया था वायरल

जागरण संवाददाता, रामगढ़ : रामगढ़ थाना पुलिस ने रविवार को धनबाद में छापेमारी कर एक खुदगर्ज आशिक को गिरफ्तार किया है। आशिक मिजाज युवक ने सिरका की एक कथित प्रेमिका की कई अश्लील तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया था। यहां तक कि उसे और उसके परिवार वालों को बर्बाद करने की लगातार धमकी भी दे रहा था। गिरफ़्तार आरोपित युवक धनबाद जिले के कतरास थाना क्षेत्र के छाताबाद निवासी 20 वर्षीय तौसीफ आलम उर्फ समीर है। पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए रामगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशील कुमार ने

loksabha election banner

इस पूरे मामले की पुष्टि करते हुए रामगढ़ थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि सिरका मस्जिद मोहल्ला निवासी ने गत नौ जनवरी को रामगढ़ थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें कहा था कि तौसीफ आलम उसकी पुत्री से मोबाइल पर लगातार बात करता था। जब घर वालों को इसकी भनक लगी तो तत्काल इस संबंध को खत्म करने का फरमान सुनाया। इसके बाद युवती ने तौसीफ से बात करना बंद कर दिया। तौसीफ को यह घटना काफी नागवार गुजरा तो उसने अलग-अलग नंबर से उसकी पुत्री से फोन करना शुरू किया। साथ ही लड़की की तस्वीर का गलत इस्तेमाल करते हुए फेक आइडी बनाया। लड़की के परिजनों को भी फेक आइडी से फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर लगातार लड़की से बात कराने की धमकी देने लगा। जब घरवालों ने उसकी एक न सुनीं तो तौसीफ ने लड़की का अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करना शुरू किया। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही थी। कई बार फेक आइडी के आइपी एड्रेस के साथ तौसीफ को तलाशने की कोशिश की गई। लेकिन पुलिस को ज्यादा सफलता नहीं मिली। बाद में पुलिस ने मोबाइल नंबर 7479855448 एवं 8877285408 के धारक तौसिफ आलम को पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में धनबाद से पकड़ लिया। उसके पास से पुलिस ने उसके मोबाइल भी जब्त किया है। पूछताछ के दौरान तौसीफ ने पुलिस के समक्ष पूरे घटनाक्रम को स्वीकार भी किया है। पुलिस ने आरोपित युवक को रामगढ़ जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.