Move to Jagran APP

कल सर्व धर्म प्रार्थना सभा, अपनों को करेंगे याद

संवाद सूत्र घाटो(रामगढ़) कोरोना महामारी में अपनों से बिछड़े लोगों की याद में कोयलांचल क

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 07:07 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 07:07 PM (IST)
कल सर्व धर्म प्रार्थना सभा, अपनों को करेंगे याद
कल सर्व धर्म प्रार्थना सभा, अपनों को करेंगे याद

संवाद सूत्र, घाटो(रामगढ़): कोरोना महामारी में अपनों से बिछड़े लोगों की याद में कोयलांचल के लोग 14 जून को 11 बजे दिन को दो मिनट का मौन धारण रखकर श्रद्वांजलि अर्पित करेंगे। इस प्रकार के जागरण द्वारा किये जा रहे कार्यक्रम को एतिहासिक बनाने की तैयारी में जुट गए हैं। श्रमिक संगठन से लेकर समाज के बुद्विजीवियों द्वारा अभियान को सफल बनाने की अपील की जा रही है। सर्वधर्म प्रार्थना के साथ-साथ आक्सीजन देने वाले पौधे लगाने की भी अपील की जा रही है।

loksabha election banner

-

फोटो, 04 बलभद्र दास

दैनिक जागरण कल आयोजित प्रार्थना सभा को सफल बनाने के लिए हम तमाम श्रमिक संगठन के नेताओं के साथ-साथ कोयला कामगार जुट गए हैं। इस दिन सभा में भाग लेने वाले लोग एक-एक फलदार पौधे लगाने का काम करेंगे। प्रार्थना सभा में ज्यादा से ज्यादा लोगों को हिस्सेदारी के लिए लोगों से अपील किया जा रही है।

- बलभद्र दास, अपर क्षेत्रीय सचिव, एनसीओईए, केदला

---

फोटो 05 डा सैयद शाकिर अली

दैनिक जागरण द्वारा सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन एक अच्छी पहल है। इस अभियान में कोयलांचल के लोगों को भाग लेने का अच्छा अवसर मिला है। हम अपनों से बिछड़े लोगों की याद कर उन्हें श्रद्धांजलि देने का काम करेंगे। ताकी उनकी आत्मा को शांति मिल सके। महामारी ने कई घरों को उजाड़ा है। कई के माता-पिता, भाई-बहन तक को छिन लिया है। कई तो अपनों को देखा तक नही। वैसे में इस प्रकार का जागरण द्वारा किया जा रहा कार्यक्रम काफी सराहनीय है। हम लोगों से इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने की अपील करते है।

-डा सैयद शाकिर अली

-- फोटो 06 मुनाजिर हुसैन

कोरोना महामारी ने ने पूरे मानव जाति को हिला कर रख दिया है। हम सबों को दैनिक जागरण के अभियान के जरिए मृत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण करने का काम करेंगे। अभियान के तहत सभी को पौधे लगाकर उसे संरक्षित करने का भी काम करेंगे। हम अपने तमाम भाईयों से अपील करते है कि इस अभियान को सफल बनाकर ऐतिहासिक बनाने का काम करें।

- मुनाजिर हुसैन, समाजसेवी, भदवा बैंकर

--

फोटो 07 एनके झा

दैनिक जागरण के आह्वान पर 14 जून को 11 बजे दिन सीसीएल केदला वाशरी के अधिकारी से लेकर कामगार प्रार्थना सभा कर महामारी के दौरान बिछड़े हुए लोगों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से दुआ करने का काम करेंगे। इसके अलावे व्यापक पैमाने पर पौधारोपण कर कार्यक्रम को सफल बनाने का काम करेंगे।

- एनके झा, पीओ, केदला वाशरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.