रामगढ़, जेएनएन। रामगढ़ कोर्ट के समीप गुरुवार की रात बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक आभूषण व्यवसायी से हथियार के बल पर 50 हजार रुपये नकद व करीब 500 ग्राम सोने के जेवरात लूट लिए। लूटपाट करने के दौरान  अपराधियों ने व्यवसायी लारी निवासी अनुज कुमार पर दो गोलियां भी चलाई। मगर वे बाल-बाल बच गए। एक गोली व्यवसायी की मोटरसाइकिल पर लगी।

घटना की सूचना पाकर रात को ही रामगढ़ पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन कर अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए पूरे इलाके को सील कर छापेमारी की। शुक्रवार को भुक्तभोगी आभूषण व्यवसायी संघ के सदस्यों के साथ रामगढ़ थाना पहुंचकर लूट की प्राथमिकी दर्ज कराई। बताया गया कि शहर के लोहार टोला स्थित अनुज ज्वेलर्स के संचालक अनुज कुमार  दुकान बंद कर प्रत्येक दिन की तरह गुरुवार की रात को मोटरसाइकिल से अपने घर लारी, चितरपुर जा रहा था। बाइक की डिक्की में 50 हजार रुपये व मरम्मत का करीब 500 ग्राम पुराने जेवर थे।

रामगढ़ कोर्ट के समीप अनुज पेट्रोल पंप में पेट्रोल लेकर जैसे ही कुछ दूर आगे एनएच-23 के स्पीड ब्रेकर के पास पहुंचा कि बाइक सवार तीन अपराधिओं ने उसे रोककर उसपर  सीधे पिस्टल भिड़ा दिया। वहीं बीच में बैठे एक अपराधी गोली चला दी। इसके बाद उसके साथ मारपीट कर जमीन पर गिरा दिया। फिर डिक्की तोड़कर रुपये व जेवरात निकाल कर तीनों अपराधी रामगढ़ की ओर भाग निकले

Posted By: Babita