Move to Jagran APP

किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में सीसीएलकर्मी गिरफ्तार

संवाद सूत्र गिद्दी (रामगढ़) ज्ञ रेलीगढ़ा परियोजना के पिट आफिस में कार्यरत सीसीएल कर्मी सह

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 10:20 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 10:20 PM (IST)
किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में सीसीएलकर्मी गिरफ्तार
किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में सीसीएलकर्मी गिरफ्तार

संवाद सूत्र, गिद्दी (रामगढ़) ज्ञ रेलीगढ़ा परियोजना के पिट आफिस में कार्यरत सीसीएल कर्मी सह सिरका निवासी मुन्नु उर्फ मुन्ना पर रेलीगढ़ा एमपीआई से एक किशोरी को भगा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में किशोरी के पिता के बयान पर गिद्दी थाना पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गिद्दी थाना पुलिस ने किशोरी का कोर्ट में 164 का बयान व मेडिकल कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। किशोरी के पिता ने दर्ज मामले में कहा है कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री चार जून की देर शाम 7.30 बजे किसी कारण से घर से बाहर निकली थी। काफी समय के बाद जब वापस नहीं लौटी तो खोजबीन करने लगे। खोजबीन के दौरान 11 जून को पता चला कि उसकी पुत्री को रेलीगढ़ा पीट आफिस में कार्यरत सीसीएल कर्मी मुन्नु उर्फ मुन्ना भुइयां बहला फुसलाकर भगा ले गया है। इसके बाद गिद्दी थाना पुलिस ने किशोरी को बरामद कर शनिवार को सीसीएल कर्मी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर दिया। वहीं सीसीएल कर्मी को बचाने के लिए कल देर शाम से गिद्दी थाना में पैरवीकारों की भीड़ लगी हुई थी।

loksabha election banner

राजस्थान के युवक ने फेसबुक फ्रेंड बनाकर किशोरी को भगाया, दिल्ली में पकड़ाया

संसू, गिद्दी (रामगढ़) : राजस्थान के युवक द्वारा गिद्दी थाना क्षेत्र के एक किशोरी को फेसबुक फ्रेंड बनाकर यहां भगा ले जाने का मामला शनिवार को सामने आया है। दिल्ली रेल थाना पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है। जीआरपी ने किशोरी के स्वजनों को फोन पर शनिवार को इसकी सूचना दी है। इसके बाद किशोरी के स्वजन दिल्ली किशोरी को वापस दिल्ली लाने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। घटना के संबंध में बताया गया कि राजस्थान का एक युवक ने गिद्दी थाना क्षेत्र की एक किशोरी को अपना फेसबुक फ्रेंड बनाया था। इसके बाद युवक ने किशोरी के भाई को भी अपना फेसबुक फ्रेंड बना लिया। इसके बाद तीनों आपस में फेसबुक पर लगातार चेटिग करने गले। इस दौरान युवक ने किशोरी से झारखंड आने की बात कह उसका पता पूछ लिया। फिर वह किशोरी के घर गिद्दी पहुंच गया। जहां युवक को किशोरी ने उसे फेसबुक फ्रेंड बता कर अपने माता-पिता से परिचय करा कर अपने घर में ही रोक लिया। इसके बाद युवक लड़की व उसके छोटे भाई को लेकर रामगढ़ घूमने चला गया। रामगढ़ से तीनों बरकाकाना स्टेशन गए। जहां छोटे भाई को मोबाइल खेलने की बात कह किशोरी को ट्रेन में बैठाकर ले भागा। जब देरी तक बहन के नहीं आने पर भाई ने अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी। वहीं किशोरी के स्वजन उसके खोजबीन में लगे हुए थे। इसी बीच शनिवार को दिल्ली जीआरपी ने किशोरी के उनके पास होने की सूचना फोन पर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.