Move to Jagran APP

रामगढ़ में जुए के अड्डे पर अपराधियों की दबिश, जुआरियों से 10 लाख लूटे-जमकर पीटा Ramgarh News

रात 12 बजे अचानक बंदूक लेकर दस-बारह की संख्या में अपराधी आ धमके। हथियारों के बल पर लगभग दस लाख रुपये जुआरियों के बीच से लूट लिया। इसके अलावे सभी जुआरियों से मोबाइल भी झटक लिया।

By Alok ShahiEdited By: Published: Mon, 28 Oct 2019 01:00 PM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2019 01:00 PM (IST)
रामगढ़ में जुए के अड्डे पर अपराधियों की दबिश, जुआरियों से 10 लाख लूटे-जमकर पीटा Ramgarh News
रामगढ़ में जुए के अड्डे पर अपराधियों की दबिश, जुआरियों से 10 लाख लूटे-जमकर पीटा Ramgarh News

घाटो (रामगढ़), जेएनएन। रामगढ़ जिले के वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के सीसीएल एनआर साइडिंग समीप रविवार की रात जुआरियों के लिए दीपावली काली रात साबित हुई। जुआरियों का धन भी गया। साथ ही पिटाई भी अच्छी-खासी हो गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि दीपावली के मौके पर साइडिंग के पास रात को व्यापक पैमाने पर जुआ का धंधा हो रहा था। इसमें कुछ सोनडीहा पंचायत के जनप्रतिनिधिगण भी शामिल थे।

loksabha election banner

रात्री लगभग 12 बजे अचानक बंदूक लेकर दस-बारह की संख्या में अपराधी आ धमके। हथियारों के बल पर लगभग दस लाख रुपये जुआरियों के बीच से लूट लिया। इसके अलावे सभी जुआरियों से मोबाइल भी झटक लिया। इस क्रम में जो जुआरी पैसे देने में आनाकानी या भागने का प्रयास किया, उसके साथ अपराधियों ने मारपीट भी की। इस खेल में पंचायत के कई जनप्रतिधि भी शामिल थे। सभी के साथ भी मारपीट की गई।

सभी अपराधी अपने मुंह पर कपड़ा लपेट रखा था। इस घटना को लेकर कोई भी जुआरी पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। हालांकि सोमवार सुबह में सोनडीहा रेलवे फाटक के आसपास लूट का शिकार हुए कई जुआरी मायूस व आपस में पंचायती करते देखे गए। घटना होने के कारण क्षेत्र में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.