भावी पीढ़ी बने सशक्त व सामर्थ्यवान : अनुराग दीक्षित

लीड--------

- टाटा स्टील वेस्ट बोकारो डिवीजन में स्वस्थ जीवन के संदेश के साथ समर कैंप का समापन

संवाद सूत्र,वेस्ट बोकारो (रामगढ़): सभी के लिए एक स्वस्थ भविष्य के निर्माण की दिशा में अपनी प्रतिबद्धता के साथ टाटा स्टील के वेस्ट बोकारो डिवीज़न में समर कैंप स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, वेस्ट बोकारो में स्वस्थ जीवन के संदेश के साथ संपन्न हुआ। इस अवसर पर वेस्ट बोकारो डिविजन के जीएम अनुराग दीक्षित बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए। 10 दिनों तक चलने वाले समर कैंप में आसपास के स्कूलों के 500 से अधिक छात्रों ने विभिन्न गतिविधियों में भाग लिया। एथलेटिक्स से लेकर बास्केटबॉल तक, क्रिकेट से लेकर फुटबॉल तक हैंडबॉल से लेकर वॉलीबॉल से टेबल टेनिस तक, हर दिन मजेदार गतिविधियों से भरा हुआ था।

वेस्ट बोकारो डिवीज़न के एडमिनिस्ट्रेशन विभाग द्वारा खेल विभाग के सहयोग से समर कैंप का आयोजन किया गया। इस वर्ष के समर कैंप का विषय महिलाओं और बच्चों के लिए लाइफ़स्टाइल मैनेजमेंट था। अपने अनुभव को साझा करते हुए, भूताही गांव की 10 वर्षीय अनिष्का हांसदा ने कहा कि आप सीखना चाहें तो खेल बहुत कुछ सिखा सकता है।

10 दिनों तक चलनेवाले इस दिलचस्प, मनोरंजक और फिट रखनेवाले समर कैंप में 500 बच्चों ने भाग लिया। इस अवसर पर जीएम अनुराग दीक्षित ने समर कैंप में अपना उल्लेखनीय योगदान देने वालों को सम्मानित करते हुए कहा कि इस आयोजन का उद्देश्य भावी पीढ़ियों को सशक्त और सामर्थ्यवान बनान है। मौके पर डिविजन सीईपी चीफ प्रवीण कुमार श्रीवास्तव, क्वायरी एबी चीफ राजेश पटेल, इंजीन्यरिंग एंड प्रोजेक्ट्स के चीफ एस.मांझी, राकोमयू के सचिव पीके सिंह सहित टाटा स्टील के अधिकारी तथा यूनियन पदाधिकारी उपस्थित थे।

Edited By: Jagran