Move to Jagran APP

सिपाही से मारपीट कर आरोपित को भगाया

सिविल ड्रेस में था जवान इसलिए घटना घटी जयनगर के ग्रामीणों का कहना है कि ऑर्केष्ट्रा के दौरान मंच पर सिविल ड्रेस में जवान आकर पवन ठाकुर को पकड़ कर ले जाने लगा। तब मंच पर बैठक अन्य युवकों को ऐसा लगा कि किसी अन्य स्थान का युवक आकर उसके साथ दु‌र्व्यवहार कर रहा है। इसलिए जयनगर के युवक जवान के साथ हाथापाई की। अगर जवान वर्दी में होता तो इस प्रकार की घटना नहीं घटती।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 09:18 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 09:18 PM (IST)
सिपाही से मारपीट कर आरोपित को भगाया
सिपाही से मारपीट कर आरोपित को भगाया

पतरातू (रामगढ़) :पतरातू थाना अंतर्गत जयनगर में गोपाष्टमी पर आयोजित आर्केस्ट्रा के दौरान पतरातू थाना के एक सिपाही को आरोपित को पकड़ने के दौरान कुछ युवकों ने पिट डाला, और आरोपित फरार हो गया। इस क्रम में जवान घायल हो गया। उसका इलाज सीएचसी पतरातू में कराया गया। बताया जाता है कि आर्केस्ट्रा के दौरान एक मामले का आरोपित मंच पर बैठा था, उसे पकड़ने के लिए पतरातू थाना प्रभारी विष्णुदेव चौधरी और कुछ जवान कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। वहां पहुंच कर प्रभारी के द्वारा सादे वेशभूषा में अजीत महतो नामक जवान को पवन ठाकुर को लाने के लिए भेजा। जवान जैसे ही मंच से पवन ठाकुर को पकड़ ले जाने लगा वैसे ही मंच पर बैठे अन्य युवकों ने जवान के मारपीट कर दी। और आरोपी पवन ठाकुर भागने में सफल रहा। जब जवान अजीत महतो के साथ हाथापाई होने लगी तब थाना प्रभारी विष्णुदेव चौधरी आ धमके ग्रामीणों ने जब पुलिस की वर्दी देखा तब हाथापाई बंद हुई। घायल जवान को पुलिस के द्वारा सीएचसी लाया गया। जहां उसका इलाज किया गया।

loksabha election banner

---------

पतरातू थाने में दर्ज हुई प्राथमिकी

पतरातू थाना अंतर्गत जयनगर में एक सिपाही अजीत महतो को आरोपित पकड़ने के दौरान युवकों द्वारा मारपीट की घटना को लेकर पतरातू थाने में एक मामला दर्ज किया गया है। इसमें पवन ठाकुर सहित सतीश ठाकुर, राजन गोप, चंद्रमा ठाकुर व श्याम ठाकुर पा पुलिस के साथ मारपीट करने, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, आरोपी को पुलिस छुड़ाने को आरोप लगाया गया है। इसमें श्याम ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.