Move to Jagran APP

चेन छिनतई में ज्वेलरी दुकानदार गिरफ्तार, एक भाग निकला

रामगढ़ : चेन छिनतई से परेशान लोगों ने सोमवार को पतरातू बस्ती स्थित अनुमंडल कार्यालय के पा

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Oct 2017 03:01 AM (IST)Updated: Tue, 17 Oct 2017 03:01 AM (IST)
चेन छिनतई में ज्वेलरी दुकानदार गिरफ्तार, एक भाग निकला
चेन छिनतई में ज्वेलरी दुकानदार गिरफ्तार, एक भाग निकला

रामगढ़ : चेन छिनतई से परेशान लोगों ने सोमवार को पतरातू बस्ती स्थित अनुमंडल कार्यालय के पास 10.30 बजे चेन छिनतई के आरोपी दो उचक्कों को पकड़ा। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मोटरसाइकिल सहित धराए दोनों उचक्कों ने पकड़ने वाले पत्रकार के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इस क्रम में एक भाग निकला जबकि दूसरा मोटरसाइकिल सहित पकड़ा गया। पकड़ा गए उचक्के ने अपना नाम दीनानाथ सोनार, चास(बोकारो) बताया है जबकि भागने वाला बोकारो का ही अकबर अंसारी है। दीनानाथ का चास में ज्वेलरी दुकान है।

loksabha election banner

धक्का-मुक्की देख मुहल्ले के लोग जुट गए और बिना नंबर के अपाची मोटरसाइकिल के साथ पकड़े गए उचक्केको जमकर पीटा फिर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

पकड़ाए युवक ने पुलिस को जानकारी दी कि 12 अक्टूबर को पतरातू बस्ती में ही एक महिला सुष्मा सिन्हा से भी इन दोनों ने ही चेन छिना था। उस दिन की घटना का फुटेज मुहल्ले के दो अलग-अलग स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। सोमवार को स्कूल की छुट्टी के दौरान बच्चों को लेने के लिए आने वाली महिलाओं से छिनतई करने की योजना बनाकर दोनों अपाची मोटरसाइकिल से जब पतरातू बस्ती में घुसे तो कुछ लोगों ने दोनों को पहचान लिया। इसके बाद एक पत्रकार ने हिम्मत जुटा कर दोनों को पकड़ लिया। छिनतई गिरोह के एक सदस्य को पकड़ने के बाद पुलिस पूरे गिरोह को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही है। पूछताछ में आरोपी ने शहर सहित जिले के विभिन्न स्थानों से कई चेन छिनतई की घटना को अंजाम देने की बाद स्वीकारी है।

---

पकड़ने वाले को किया जाएगा पुरस्कृत

रामगढ़ : एसपी किशोर कौशल ने बताया कि चेन छिनतई गिरोह के सदस्य को मोटरसाइकिल के साथ पकड़ने वाले पत्रकार को पुलिस की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा। पकड़ाए अपराधी के निशानदेही पर पुलिस पूरे गिरोह को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.