Move to Jagran APP

रामगढ़ में टिस्कोकर्मी के क्वार्टर से 10 लाख के गहनों की चोरी Ramgarh News

Jharkhand. सोमवार की रात अज्ञात अपराधियों ने दरवाजे़ का कब्ज़ा तोड़ कर अलमीरा से 10 लाख के जेवर सहित पांच हजार रुपये नकदी और महंगे कपड़े लेकर फरार हो गए।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 04:08 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 04:08 PM (IST)
रामगढ़ में टिस्कोकर्मी के क्वार्टर से 10 लाख के गहनों की चोरी Ramgarh News
रामगढ़ में टिस्कोकर्मी के क्वार्टर से 10 लाख के गहनों की चोरी Ramgarh News

वेस्ट बोकारो (रामगढ़), जासं। स्थानीय सेंट्रल साईट अस्पताल कॉलोनी के समीप टिस्कोकर्मी मो. क़मर आलम के क्वार्टर नंबर जेएस-3/5 में सोमवार की रात अज्ञात अपराधियों ने दरवाजे़ का कब्ज़ा तोड़ कर अलमीरा से 10 लाख के जेवर सहित पांच हजार रुपये नकदी और महंगे कपड़े लेकर फरार हो गए। घटना का पता तब चला जब घर के सदस्य मंगलवार की सुबह 8:45 बजे घर लौटे।

loksabha election banner

घर के सदस्‍यों ने पाया कि घर के दरवाजे का कब्जा टूटा हुआ था और घर के अंदर सभी अलमारी और बक्से खुले मिले। बाहर में सामान बिखरा हुआ था। उक्त क्वार्टर में मोहम्मद कमर आलम अपने परिवार के साथ रहते थे। फिलहाल वह धनबाद में हैं। वे मंगलवार को यहां पहुंचे। उनकी बहन नसीमा खातून, भगनी ओजमा आयुब और यासमीन आयुब ने बताया कि घर से लगभग 10 लाख के जेवर व पांच हज़ार रुपये नगद सहित कीमती कपड़े नहीं हैं।

इस घटना से त्योहारों को लेकर एक तरफ़ लोगों में भय का माहौल है, तो पुलिस और सुरक्षा बलों की गश्ती के बावजूद लगातार चोरी व छिनतई की घटना को लेकर आक्रोश भी है। फिलहाल वेस्ट बोकारो पुलिस और ओपी प्रभारी पशुपति राय घटना से जुड़े तथ्यों को खंगालने में जुटे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.