Move to Jagran APP

अवैध क्रशरों की पहचान की कवायद शुरू

पतरातू (रामगढ़) : पतरातू प्रखंड के बरकाकाना और भदानीनगर ओपी क्षेत्र के अवैध क्रशरों की पहचान करने की

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jun 2018 07:34 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jun 2018 07:34 PM (IST)
अवैध क्रशरों की पहचान की कवायद शुरू
अवैध क्रशरों की पहचान की कवायद शुरू

पतरातू (रामगढ़) : पतरातू प्रखंड के बरकाकाना और भदानीनगर ओपी क्षेत्र के अवैध क्रशरों की पहचान करने की प्रशासनिक कवायद शुरू हो गयी है। इस कवायद की शुरुआत पतरातू एसडीपीओ श्रीकांत सुरेश राव खोत्रे के पत्र के आलोक में शुरू हुई है। पिछले दिनों पतरातू एसडीपीओ ने एसपी रामगढ़ को पत्र प्रेषित किया था। इसमें कहा गया था कि बरकाकाना और भदानीनगर ओपी क्षेत्र से बरकाकाना रांची रेल लाईन का निर्माण हो रहा है। इसमें निकले पत्थरों को

loksabha election banner

इन दोनों थाना क्षेत्र के क्रशर मालिकों के द्वारा अवैध रूप ढुलाई की जा रही है। इसके अतिरिक्त एसडीपीओ ने यह भी पत्र में लिखा कि पत्थर ढोने वाले ट्रैक्टरों के चालक में से अधिकांश अल्पवयस्क हैं, जो ट्रैक्टर को तेज गति से और लापरवाही से चलाते हैं। इससे दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। इससे विधि व्यवस्था की भी बिगड़ने की संभावना भी बनी रहती है। पत्राचार के बाद प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा कार्रवाई के लिए जिला परिवहन विभाग, जिला खनन विभाग और पतरातू अंचल अधिकारी को पत्र भेजी गयी है। देखने वाली बात यह है कि इस पर आगे क्या कार्रवाई होती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.