Move to Jagran APP

रामगढ़ में कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में बंद करा रहे एक दर्जन समर्थक गिरफ्तार Ramgarh News

बंद समर्थकों ने सुभाष चौक के पास नेशनल हाइवे को जाम कर आवागमन को भी बाधित करने की कोशिश की। रामगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विपिन कुमार ने बताया कि शहर में स्थिति सामान्य है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 11:38 AM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 11:38 AM (IST)
रामगढ़ में कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में बंद करा रहे एक दर्जन समर्थक गिरफ्तार Ramgarh News
रामगढ़ में कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में बंद करा रहे एक दर्जन समर्थक गिरफ्तार Ramgarh News

रामगढ़, जासं। लखनऊ में शुक्रवार को हुए हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप तिवारी के हत्या के विरोध में शनिवार की सुबह हिंदु समाज पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए। इस दौरान बंद समर्थकों ने कमलेश तिवारी के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शहर में जुलूस निकाला। बंद समर्थकों ने सुबह से घूम-घूमकर शहर के दुकानों को कुछ देर के लिए बंद करा दिया।

loksabha election banner

इस दौरान बंद समर्थकों ने सुभाष चौक के पास नेशनल हाइवे को जाम कर आवागमन को भी बाधित करने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक दर्जन से अधिक बंद समर्थकों को गिरफ्तार कर रामगढ़ थाना ले आयी। इसके बाद सामान्य तरीके से सभी दुकानें सुबह 10 बजे से सामान्य तरीके से खुली। गिरफ्तार किए गए बंद समर्थकों में हिंदु समाज पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीपक सिसोदिया, कार्यकर्ता कविनाथ झा, संदीप साहू, विक्की साव, वेद प्रकाश, जितेंद्र मिश्रा, रामाशिष प्रजापति, गंगा बेदिया, राजीव प्रधान, बादल कुमार व हरिशंकर बेदिया आदि मुख्य रूप से शामिल हैं।

थाना प्रभारी ने कहा, शहर की स्थिति सामान्य

रामगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विपिन कुमार ने बताया कि पुलिस ने शहर के दुकानों को बंद कराने की कोशिश करने वाले सभी बंद समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया है। शहर की स्थिति पूरी तरह से सामान्य है। रामगढ़ में कोई बंदी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.