Move to Jagran APP

जीएम का कोयला मंत्री ने किया पुरस्कृत

रोटरी परिवार सहित अधिकारियों ने जताया हर्ष कोल इंडिया का स्थापना दिवस के अवसर पर कोलकाता में आयोजित सम्मान समारोह में सीसीएल बरका-सयाल के जीएम को बेहतर कार्य के लिए कोयलामंत्री पियूष गोयल ने उत्कृष्ट महाप्रबंधक का पुरस्कार मिलने पर बरका-सयाल प्रक्षेत्र के अधिकारी व रोटरी क्लब भुरकुंडा ने हर्ष जताते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है। मालूम हो कि जीएम अजय ¨सह रोटरी भुरकुंडा क्लब के सम्मानित सदस्य हैं। बधाई देने वालों में रोटरी क्लब के परमजीत ¨सह धामी, धनंजय अग्रवाल, अशोक अग्रवाल, अजय गोयल, रामअवतार, विजय, एनपी सिन्हा, जीबू सरदार, चन्द्रशेखर, मुखतार ¨सह, अशोक शर्मा, मंजू शर्मा, सुषमा शर्मा, प्रवीण शर्मा, श्रीकांत गुप्ता, आरपी राणा, संजय अग्रवाल, ¨रकी अग्रवाल, नरेन्द्र कौर सहित रोटरी क्लब समस्त अधिकारी व सदस्यगण शामिल हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 07:44 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 07:44 PM (IST)
जीएम का कोयला मंत्री ने किया पुरस्कृत
जीएम का कोयला मंत्री ने किया पुरस्कृत

भुरकुंडा : बरका-सयाल के जीएम अजय ¨सह को सीसीएल का बेस्ट जीएम का अवॉर्ड मिलने से बरका-सयाल कोयलांचल गौरवान्वित हुआ है। कोलकाता में आयोजित कोल इंडिया के 44वां स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित समारोह में बरका-सयाल के जीएम को यह पुरस्कार मिला है। समारोह में बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय कोयला व ऊर्जा मंत्री पियूष गोयल ने पूरे सीसीएल में उत्कृष्ठ महाप्रबंधक के अवॉर्ड से जीएम को नवाजा है। केंद्रीय मंत्री ने जीएम अजय ¨सह को ट्रॉफी और प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया है। महाप्रबंधक को यह अवार्ड मिलने से बरका-सयाल में ही नहीं पूरे सीसीएल में हर्ष का माहौल है। अधिकारियों व कर्मचारियों ने महाप्रबंधक को इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए उनके नेतृत्व में प्रक्षेत्र को और बुलंदियों पर ले जाने की बात कही है।

loksabha election banner

----------

निरंतर बेहतर कार्य के लिए देगा प्रेरणा :जीएम

कोयला मंत्री के हाथों बेहतर जीएम का अवार्ड मिलने पर बरका-सयाल महाप्रबंधक अजय ¨सह ने कहा है कि यह पुरस्कार मेरा नहीं पूरे बरका-सयाल टीम का है। उन्होंने कहा कि यह पुरस्कार मैं बरका-सयाल को समर्पित करता हूं। अजय ¨सह ने कहा कि यह पुरस्कार मिलना वास्तव में गौरव की बात है। यह पुरस्कार आजीवन निरंतर बेहतर कार्य के लिए प्रेरणा देता रहेगा। उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास होगा कि बरका-सयाल ही नहीं पूरा सीसीएल कोल इंडिया में और बुलंदियों की उंचाईयों को छुएगा। उन्होंने कहा कि प्रक्षेत्र के तमाम अधिकारी, कर्मचारी व ट्रेड यूनियन के नेताओं के संयुक्त प्रयास से यह सफलता मिली है।

----------

रोटरी परिवार सहित अधिकारियों ने जताया हर्ष

कोल इंडिया का स्थापना दिवस के अवसर पर कोलकाता में आयोजित सम्मान समारोह में सीसीएल बरका-सयाल के जीएम को बेहतर कार्य के लिए कोयलामंत्री पियूष गोयल ने उत्कृष्ट महाप्रबंधक का पुरस्कार मिलने पर बरका-सयाल प्रक्षेत्र के अधिकारी व रोटरी क्लब भुरकुंडा ने हर्ष जताते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है। मालूम हो कि जीएम अजय ¨सह रोटरी भुरकुंडा क्लब के सम्मानित सदस्य हैं। बधाई देने वालों में रोटरी क्लब के परमजीत ¨सह धामी, धनंजय अग्रवाल, अशोक अग्रवाल, अजय गोयल, रामअवतार, विजय, एनपी सिन्हा, जीबू सरदार, चन्द्रशेखर, मुखतार ¨सह, अशोक शर्मा, मंजू शर्मा, सुषमा शर्मा, प्रवीण शर्मा, श्रीकांत गुप्ता, आरपी राणा, संजय अग्रवाल, ¨रकी अग्रवाल, नरेन्द्र कौर सहित रोटरी क्लब समस्त अधिकारी व सदस्यगण शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.