Move to Jagran APP

झारखंड: रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक-दूसरे से भिड़े 10 वाहन; 5 की मौत Ramgarh News

Accident in Jharkhand. रामगढ़ के चुटूपालू घाटी में आपस में 10 गाडि़यां टकरा गईं। इस घटना में पांच लोगों की मौत की बात सामने आ रही है। दर्जनों घायल हैं।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 07:17 PM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 10:43 PM (IST)
झारखंड: रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक-दूसरे से भिड़े 10 वाहन; 5 की मौत Ramgarh News
झारखंड: रामगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक-दूसरे से भिड़े 10 वाहन; 5 की मौत Ramgarh News

रामगढ़, जासं। रामगढ़ के चुटूपालू घाटी फोरलेन पर बुधवार की शाम तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में कुल पांच लोगों की मौत हो गई। तीनों दुर्घटनाओं में कुल नौ वाहन आपस में टकरा गए। इस घटना में 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। एक ट्रैकर पर सवार चार यात्रियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक यात्री की मौत सदर अस्पताल में हो गई। 13 यात्रियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। रांची से धनबाद जा रहे एक स्वीफ्ट कार में एक लड़की सहित तीन लोग बुरी तरह से दब गए। तीनों को करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद सुरक्षित बाहर निकाला गया।

जानकारी के अनुसार सबसे पहले रांची की ओर से आ रहे तेज रफ्तार एक ट्रेलर(एचआर79सी-7808) ने चुटूपालू घाटी के गंडके मोड़ के पास रांची की ही ओर आ रहे यात्रियों से भरे एक ट्रैकर (जेएच01एफ-4055) को पीछे से धक्का मार दिया। इससे ट्रैकर पर सवार एक दर्जन यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजवाया। इसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस घटना के कुछ देर बाद ही घाटी में एक माल लदा ट्रेलर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।


इससे घाटी में एक छोर पर जाम की स्थिति कायम हो गई। इसी बीच रांची की ओर से आ रहे एक एचपी का एलपीजी गैस टैंकर ने अनियंत्रित होकर रांची की ओर जा रहे एक यात्री ट्रेकर, एक गैस टैंकर, दो टेंपो, एक डस्टर कार व एक स्वीफ्ट कार को चपेट में ले लिया। इससे रांची की ओर जा रहे ट्रेकर के चार यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ट्रेकर पर सवार पांच-छह अन्य सवारी सहित दोनों कार व टेंपो पर सवार लोग घायल हो गए। घटना के बाद रात आठ बजे तक घाटी में जाम की स्थिति कायम है। चार लोगों के शव घटनास्थल पर ही पड़े हैं। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं पा रही है। एसडीपीओ राधा प्रेम किशोर ने बताया कि अभी तक किसी भी मृतकों की पहचान नहीं पाई है। कुल पांच लोगों की मौत हुई है। सभी घायलों को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.