Move to Jagran APP

रामगढ़: चोर-चोर का हुआ हल्‍ला, तो ATM उखाड़ रहे पांच बदमाश गिरते-पड़ते भागे Ramgarh News

पांच-छह की संख्या में आए अपराधी मारुति वैन पर सवार होकर पहुंचे थे। एटीएम के बाहर वैन को खड़ा कर एटीएम को रस्सी के सहारे उखाड़ने की कोशिश कर रहे थे।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 09:13 AM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 09:13 AM (IST)
रामगढ़: चोर-चोर का हुआ हल्‍ला, तो ATM उखाड़ रहे पांच बदमाश गिरते-पड़ते भागे Ramgarh News
रामगढ़: चोर-चोर का हुआ हल्‍ला, तो ATM उखाड़ रहे पांच बदमाश गिरते-पड़ते भागे Ramgarh News

रामगढ़, जेएनएन। रामगढ़ शहर के कैथा स्थित बाजार समिति परिसर में लगे पीएनबी के एटीएम को मंगलवार की देर रात अपराधियों ने लूटने का प्रयास किया। बाजार समिति टीओपी परिसर से महज 30 गज दूरी पर अवस्थित एटीएम को पांच-छह की संख्या में आए अपराधी मारुति वैन पर सवार होकर पहुंचे थे। एटीएम के बाहर वैन को खड़ा कर एटीएम को रस्सी के सहारे कबाड़ने की कोशिश कर रहे थे।

loksabha election banner

इस दौरान जोरदार आवाज सुनकर बाजार समिति में तैनात दो निजी सुरक्षा प्रहरी चोर-चोर की आवाज लगाते हुए पुलिस को सूचना देने के लिए टीओपी पहुंचे। इसके बाद अपराधी कार पर सवार होकर भाग निकले। पुलिस ने  तोड़ने के लिए को रस्सी  में बांधे गए रस्सी, एक एटीएम कार्ड व एक आधार कार्ड बरामद किया है। घटना में एटीएम भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

सूचना पाकर पीएनबी रामगढ शाखा के मुख्य प्रबंधक  एसके रहतोगी बुधवार की सुबह बाजार समिति पहुंच कर क्षतिग्रस्त एटीएम की जांच पड़ताल की। मुख्य शाखा प्रबंधक ने बताया कि एटीएम से चोरों ने रुपये चोरी हुई या नहीं इसकी जांच की जाएगी। फिलहाल रामगढ़ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने की प्रक्रिया की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.