Move to Jagran APP

पतरातू में अपराधी रियाज व गुर्गों ने मचाया तांडव

अमन श्रीवास्तव गिरोह से जुड़े अपराधी रियाज अंसारी ने रामगढ़ के पतरातू क्षेत्र में अपराधिक घ्‍टनाओं को अंजाम दिया।

By BabitaEdited By: Published: Mon, 31 Dec 2018 12:31 PM (IST)Updated: Mon, 31 Dec 2018 12:31 PM (IST)
पतरातू में अपराधी रियाज व गुर्गों ने मचाया तांडव
पतरातू में अपराधी रियाज व गुर्गों ने मचाया तांडव

पतरातु थर्मल (रामगढ़), जेएनएन। पतरातू थाना क्षेत्र में सक्रिय अमन श्रीवास्तव गिरोह से जुड़े अपराधी रियाज अंसारी ने रविवार की रात पतरातू क्षेत्र के कई स्थानों पर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया। पालु पंचायत के रोचाप निवासी संवेदक अशरफ अंसारी के घर पर जाकर रियाज अंसारी व अन्य चार लोगों ने उसे पतरातु छोड़ने की चेतावनी दी साथ ही जाते-जाते अपराधियों ने हवाई फायरिंग की। जिसके बाद रियाज अंसारी व उसके सहयोगी पीटीपीएस न्यू मार्केट स्थित एमके शू हाउस की बंद पड़ी दुकान में बाहर से दो फायरिंग की। इसमें एक गोली दुकान की दीवार में लगी, दूसरी गोली सटर को छेदते हुए अंदर चली गई।

loksabha election banner

इसके बाद सभी अपराधी न्यू मार्केट में व्यवसाई बम बम रजत के घर जा पहुंचे जहां उसके घर में के बाहर खड़ी कार में भी एक गोली चलाई और गाली गलौज की व पतरातू छोड़ने का फरमान सुनाया।साथ ही कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का प्रयास किया। इतने पर भी अपराधी नहीं माने पीवीयूएनएल प्लांट गेट के सामने अस्थाई रूप से बने एक होटल को भी जलाने का प्रयास किया। बताया जाता है कि वह होटल शाह कॉलोनी निवासी सोनी खान की है।

बीते शनिवार की रात्रि कोतो अंबा टोला स्थित सोनी खान की फैक्ट्री में भी रियाज अंसारी व उसके सहयोगियों द्वारा आगजनी की घटना की गई थी जिसमें फैक्ट्री के अंदर खड़ी कार ट्रैक्टर वह ऑफिस जलकर पूरी तरह स्वाहा हो गया है। इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की थी। सोमवार को प्रातः पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो व पतरातु थाना प्रभारी विष्णु देव चौधरी ने सभी घटनास्थल पर जाकर जायजा लिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.