रामगढ़, जेएनएन। शहर के प्रखंड मुख्यालय के समीप स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप में पेट्रोल भरा रहे एक रेलकर्मी के बाइक की डिक्की तोड़ दो लाख रुपये उड़ा लेने का मामला सामने आया है। चोपन में कार्यरत रेल कर्मी छुट्टी बिताने अपने घर जमसिंघ आए हुुुए हैैं। रामगढ़ पुलिस बैंक व पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है। 

चोपन में कार्यरत रेल कर्मी छुट्टी बिताने अपने घर जमसिंघ आए हुए हैं। गुरुवार की शाम को उन्होंने स्टेट बैंक रामगढ़ शाखा में अपने खाते से दो लाख रुपये निकाले। अपने बाइक की डिक्की में थैले में भरकर रुपये को रख दिये। जमसिंघ जाने के क्रम में वे रिलायंस पेट्रोल पंप आकर पेट्रोल भराने लगे। इसी बीच चंद मिनट में ही उचक्कों ने डिक्की तोड़कर दो लाख रुपये निकाल कर चलते बने। इस दौरान पंप में तेल ले किसी भी वाहन चालकों व कर्मियों को इसपर नजर नहीं पड़ी।

बैंक व पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

मामले में भुक्तभोगी कर्मी जमसिंघ, दुलमी निवासी सलखु महतो ने शुक्रवार की सुबह रामगढ़ थाना में मामला दर्ज कराया है। इधर थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए रामगढ़ पुलिस बैंक व पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस