Move to Jagran APP

वोट देने का निशान दिखाने पर जिले के मॉल देंगे आकर्षक ऑफर

पलामू में विधानसभा चुनावों में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर विभिन्न व्यवसायिक संगठन आगे आ रहे है। इनके द्वारा वोट देने का निशान दिखाने या सेल्फी प्वाईंट पर खींची गई तस्वीर दिखाने पर आकर्षक आफर दिया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 07:34 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 06:17 AM (IST)
वोट देने का निशान दिखाने पर जिले के मॉल देंगे आकर्षक ऑफर
वोट देने का निशान दिखाने पर जिले के मॉल देंगे आकर्षक ऑफर

संवाद सहयोगी, मेदिनीनगर : विधानसभा चुनावों में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर विभिन्न व्यवसायिक संगठन आगे आ रहे हैं। इनके द्वारा वोट देने का निशान दिखाने या सेल्फी प्वाइंट पर खींची गई तस्वीर दिखाने पर आकर्षक ऑफर दिया जा रहा है। जिले के किसी भी विधानसभा क्षेत्र का मतदाता 21 नवंबर के बाद से चुनाव के दिन तक सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी लेकर उसकी तस्वीर दिखाने पर ऑफर का लाभ दिया जाएगा। यह निर्णय स्थानीय सूचना भवन में आयोजित मॉल प्रबंधकों व मीडिया कोषांग के नोडल पदाधिकारी के साथ आयोजित बैठक में लिया गया। इसकी अध्यक्ष्ता प्रमंडलीय सूचना एवं जनसंपर्क उपनिदेशक आनंद ने की। मीडिया कोषांग के नोडल पदाधिकारी ने मॉल प्रबंधकों को मतदाता जागरूकता में सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए सहयोग की अपेक्षा की। कहा कि मतदान करने और सेल्फी पर मतदाताओं को मॉल में ऑफर दिए जाने से लोगों में मतदान के प्रति जागरूकता आएगी। साथ ही मतदान के प्रति रुचि जागृत होगी। इससे मतदान के दिन 30 नवंबर 2019 को मतदाता अपने-अपने संबंधित मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान करेंगे। इससे स्वाभाविक रूप से मतदान का प्रतिशत बढ़ेगा। बताया गया कि 30 नवंबर को वोट देने के बाद अंगुली पर निशान दिखाने पर सिटी स्टाइल मॉल में बच्चों का टॉफी व बड़ों को काफी दिया जाएगा। वहीं स्टाइल बाजार में आइसक्रीम दिया जायेगा। इसके अलावा वन-इंडिया मॉल में 21 नवंबर से 30 नवंबर तक एक स्क्रैच कूपन दिया जाएगा। इस कूपन पर मतदाता 999 रुपए की खरीद पर कैशबैक ऑफर प्राप्त कर सकेंगे। वही वी मार्ट मॉल में 21 नवंबर से मतदान की तिथि 30 नवंबर तक बच्चों के टी शर्ट पर ऑफर मिलेगा। बैठक में एपीआरओ विजय कुमार ठाकुर, अजीत तिवारी, एसएमपीओ भास्कर कुमार, सिटी स्टाइल के प्रबंधक प्रकाश सिंह, स्टाइल बाजार के प्रबंधक दिलीप कुमार, वन इंडिया के प्रबंधक अजीत कुमार व वी.मार्ट के प्रबंधक राजीव रंजन उपस्थित थे।

loksabha election banner

---------------

बाक्स:

9044 अभ्यर्थियों को मोबाइल संदेश के माध्यम से किया जा रहा है जागरूक

संवाद सहयोगी, मेदिनीनगर: श्रम, नियोजन एवं प्रशिक्षण विभाग द्वारा जिला नियोजनालय कार्यालय स्तर से मतदाता जागरूकता अभियान की शुरूआत की गई है। इसके लिए 18 वर्ष से अधिक उम्र के निबंधित 9044 अभ्यर्थियों को मोबाइल संदेश के माध्यम से मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा है।

जिला नियोजन पदाधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि पलामू जिले में निबंधित 9044 अभ्यर्थियों को 30 नवंबर 2019 को पलामू जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्र में होने वाले में मतदान करने हेतु जागरूक किया गया है। चुनाव से पांच दिन पूर्व एक बार फिर जागरूकता अभियान चलाया जायेगा। नियोजनालय कार्यालय में निबंधन हेतु आने वाले अभ्यर्थियों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.