पलामू, जासं। झारखंड के पलामू में बड़ा हादसा हुआ है। यहां लालगढ स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर तीन लोगाें की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में दो महिला व एक किशोरी शामिल हैं। एक साथ तीन मौतों से गांव में मातम का माहौल है, वहीं धनबाद रेल मंडल के अधीन इस स्‍टेशन पर भी अफरा-तफरी की स्थिति बनी हुई है। बताया गया है कि गरीब रथ ट्रेन से कटकर इन सभी तीन लोगों की मौत हुई है।

अब तक की जानकारी के मु‍त‍ाबिक पलामू जिला के लालगढ स्टेशन के पास सोमवार की सुबह दो महिलाएं और एक किशाेरी, जो शौच के लिए घर से बाहर निकली थी, उनकी कटकर मौत हो गई। इस दौरान वहां से गरीब रथ ट्रेन गुजरी। इसकी चपेट में आने से दो महिला व एक किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में दोनों महिलाएं एक ही परिवार से हैं। 32 वर्षीय राधिका देवी, 22 वर्षीय  सरिता देवी  व  राधिका की 13 वर्षीय पुत्री  रिचा कुमारी ने इस हादसे में अपनी जान गंवाई है। इस दर्दनाक घटना से पूरा गांव में मातम है।

इधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सरिता देवी पांच माह की गर्भवती थी। बताया जाता है कि लालगढ़ गांव ओडीएफ हो चुका है। मुखिया अनीता देवी ने कहा कि पूरा पंचायत ओडीएफ हो चुका है। प्रभावित परिवार के घर में शौचालय भी है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस