Move to Jagran APP

दीये की रोशनी से नहाया पलामू, एकजुटता को मिला बल

पलामू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आहावान पर रविवार की रात नौ बजते ही पलामू के सभी शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों ने बत्ती बंद कर अपने-अपने घरों को दीयें मोमबत्ती व मोबाइल के फ्लैश लाईट से जगमग कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 06:19 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 06:19 PM (IST)
दीये की रोशनी से नहाया पलामू, एकजुटता को मिला बल
दीये की रोशनी से नहाया पलामू, एकजुटता को मिला बल

जेएनएन, पलामू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार की रात नौ बजते ही पलामू के सभी शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों ने बत्ती बंद कर अपने-अपने घरों को दीयें, मोमबत्ती व मोबाइल के फ्लैश लाईट से जगमग कर दिया। कुछ उत्साहित युवा टार्च जलाकर व आतिशबाजी कर प्रधानमंत्री की अपील का समर्थन करते दिखें। वैसे तो प्रधानमंत्री ने नौ मिनट तक नौ दीयें ही जलाने की अपील की थी, बावजूद इसके कई घरों के छत, बालकोनी या दरवाजे पर काफी देर तक रोशनी होते रही। घरों के बुजुर्ग जहां प्रार्थना करते दिखे तो युवाओं ने वंदे मातरम, भारत माता की जय व अन्य नारों से पूरे शहर को गुंजायमान कर दिया। बच्चे भी भाग कोरोना भाग जैसे नारे लगाते रहे। खास बात यह रही कि इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिग का पूरा ख्याल रख रहे थे। कई लोग अपने परिजनों के साथ सेल्फी भी लेते रहे। कोरोना के खिलाफ जंग को जीतने के लिए जिलेवासियों ने एकजुटता का परिचय दिया। बाक्स: पलामू सांसद ने दीप जलाकर की मंगल कामना

loksabha election banner

फोटो 06 डालपी 20

कैप्शन: नई दिल्ली स्थित अपने निवास पर पत्नी के साथ दीप जलाते पलामू सांसद विष्णुदयाल राम

संवाद सहयोगी, मेदिनीनगर: विश्व में जारी कोरोना संकट के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर पलामू सांसद विष्णुदयाल राम ने भी नई दिल्ली स्थित अपने आवास पर दीप प्रज्वलित कर देश की मंगल कामना की है। सांसद विष्णुदयाल ने बताया कि दीप प्रज्जवलन से सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। यह प्रधानमंत्री जी के दूरदर्शी सोच का परिणाम है कि एक साथ जले करोड़ों दीयों से उत्पन्न ऊर्जा से कोरोना के खिलाफ जारी जंग में जीत हासिल होगी। पलामू सांसद ने कहा कि विश्व में कोरोना संकट से उत्पन्न नकारात्मक के माहौल को उजाले के साथ सकारात्मक हालात में बदलने में सहायक सिद्ध होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.