Move to Jagran APP

जमीन विवाद में इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

एसपी ने बताया कि आपसी रंजिश में इंजीनियर की हत्या की गई है। पुलिस दो बिंदुओं पर जांच कर रही है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Fri, 26 Oct 2018 01:10 PM (IST)Updated: Fri, 26 Oct 2018 04:45 PM (IST)
जमीन विवाद में इंजीनियर की गोली मारकर हत्या
जमीन विवाद में इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

पलामू, जेएनएन। डारखंड के पलामू में नवकेतन सिनेमा हॉल के पास अज्ञात हमलावर ने जिला ग्रामीण विकास अभिकरण (डीआरडीए) के जल छाजन विभाग के तकनीकी एक्सपर्ट सुधीर कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना सुबह आठ बजे की है। सुधीर कुमार गोली लगने के बाद सदर अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां से बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया। रिम्स ले जाने के क्रम में सुधीर की मौत हो गई। पुलिस ने घटना से जुड़े सीसीटीवी को जब्त कर लिया है।

prime article banner

पलामू एसपी इन्द्रजीत महथा ने घटना का जायजा लिया। कहा कि एक अपराधी ने घटना को अंजाम दिया था, गोली मारने के बाद वह पैदल भाग है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। एसपी ने बताया कि आपसी रंजिश में इंजीनियर की हत्या की गई है। पुलिस दो बिंदुओं पर जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि सुधीर कुमार का अपने पड़ोसी के साथ जमीन का विवाद था, उस मामले में उन्होंने एससी एसटी एक्ट के तहत प्राथमिकी भी किया था। मामले में आरोपी जेल गया था कुछ दिनों पहले जेल से बाहर निकला है।

एसपी ने बताया कि एक दूसरे मामले में सुधीर कुमार ने विभाग से किसी को काम से हटाया था। पुलिस दोनों तथ्यों को इस घटना से जोड़ कर मामले की पड़ताल कर रही है। जांच केलिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.