Move to Jagran APP

Jharkhand News: रांची की महिला का औरंगाबाद की युवती से प्यार, हुसैनाबाद थाने में पहुंचा मामला

Palamu News झारखंड के पलामू जिले में एक रोचक मामला सामने आया है। दो बच्चों की मां और एक युवती एकसाथ जीवन गुजारना चाहती थीं। वह साथ-साथ रहना चाहती थीं। लेकिन पुलिस व लोगों को यह बात पसंद नहीं आई। युवती को समझाकर महिला से अगल कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: M EkhlaquePublished: Wed, 30 Nov 2022 06:20 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 06:21 PM (IST)
Jharkhand News: रांची की महिला का औरंगाबाद की युवती से प्यार, हुसैनाबाद थाने में पहुंचा मामला
Jharkhand News: दो बच्चों की मां को एक युवती से हो गया प्यार। प्रतीक फोटो।

पलामू, जागरण संवाददाता। दो महिलाओं के बीच इश्क की कहानी कभी-कभी ही सामने आती है। पलामू जिले के हुसैनाबाद महिला थाने में एक कहानी सामने आई है। हालांकि, इस प्यार को लोग पागलपन का नाम देते हैं। इस प्यार को हासिल करने के लिए रांची जिले के टकरा गांव की दो बच्चों की मां पलामू जिले के हुसैनाबाद पहुंच गई। मामला महिला थाने में पहुंचा। पुलिस और स्वजन के समझाने के बाद युवती अपने घर लौटने के लिए राजी हो गई। जब वह चली गई तो रांची की महिला ने उसे बेवफा करार देते हुए थाने से अपने घर जाने को मजबूर हुई।

loksabha election banner

मौसी के घर आई थी युवती, पहुंच गई महिला

बिहार के औरंगाबाद जिले के डिबरा थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती अपनी मौसी के घर हुसैनाबाद आई थी। रांची की महिला को जब पता चला कि उसकी दोस्त हुसैनाबाद में अपने मौसी के घर है तो वह पहुंच गई। युवती को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ गई। स्वजन इसके लिए तैयार नहीं थे। इसके बाद युवती ने मंगलवार को अपने मोबाइल फोन से हुसैनाबाद थाना को सूचना दी कि उसके साथ मारपीट की जा रही है। तुरंत पुलिस पहुंची। पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद दोनों को लेकर हुसैनाबाद महिला थाना पहुंची। इसके बाद दोनों के स्वजन भी थाने पहुंचे। दोनों को समझाने का सिलसिला शुरू हुआ। देर शाम तक चलता रहा। पुलिस ने युवती को समझाया कि शादीशुदा महिला के साथ तुम अपना जीवन बर्बाद करने पर क्यों तुली हुई हो। इसके बाद वह स्वजनों के साथ अपने घर चली गई। अंत में निराश होकर रांची की महिला भी अपने घर जाने को मजबूर हो गई।

इस तरह रांची की महिला से संपर्क में आई युवती

पुलिस के अनुसार औरंगाबाद की युवती लापता हो गई थी। स्वजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में वह रांची के खेलारी में महिला को मिली। महिला अपने घर लेकर गई। इसी दौरान महिला और युवती के बीच समलैंगिंक प्यार पनप गया। महिला युवती को छोड़ने को तैयार नहीं थी। युवती चुपके से अपने मौसी के घर आ गई थी। उसका पीछा करते महिला भी पहुंच गई। फिर मामला थाने तक पहुंची।

महिला व युवती एकसाथ रहना चाहती थी : पुलिस

हुसैनाबाद महिला थाना की प्रभारी सुरबाला भृंगराज ने दैनिक जागरण से बातचीत में कहा कि महिला और युवती दोनों एक साथ रहना चाहती थी। लेकिन पुलिस के समझाने के बाद युवती अपने घर चली गई। इसके बाद महिला भी रांची चली गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.