Move to Jagran APP

Palamu News: पलामू के पांडू से क्रशर संचालक का अपहरण, जबरन कार पर बिठा ले गए अपराधी; जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand Palamu News झारखंड के पलामू जिले के पांडू से क्रशर संचालक को अपराधियों ने अपहरण कर लिया है। अपराधियों ने क्रशर संचालक को पकड़ कर जबरन कार में बिठाया और लेकर भाग निकले। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Sanjay KumarPublished: Sat, 19 Nov 2022 07:12 AM (IST)Updated: Sat, 19 Nov 2022 07:13 AM (IST)
Palamu News: पलामू के पांडू से क्रशर संचालक का अपहरण, जबरन कार पर बिठा ले गए अपराधी; जांच में जुटी पुलिस
Jharkhand, Palamu News: पलामू के पांडू से क्रशर संचालक अनिल गुप्ता का अपहरण।

पांडू ( पलामू), संसू। Jharkhand, Palamu News अपराधियों ने पलामू जिले के पांडू थाना क्षेत्र के मुसीखाप रोड में सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया है। चार अपराधी क्रशर संचालक अनिल गुप्ता को जबरन उठा कर ले गए। अपहरण की सूचना के बाद पांडू थाना की पुलिस रेस है। गुप्ता की सुरक्षित वापसी और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

अनिल गुप्ता को जबरन कार में बिठा, ले भागे अपराधी

38 वर्षीय अनिल गुप्ता छतरपुर के लठैया के रहने वाले बताए जाते हैं। वे कजरू खुर्द में रहकर अपने मामा रामवृक्ष गुप्ता के क्रशर का करीब दस साल से संचालन करते थे। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे चार पहिया वाहन से ड्राइवर समेत पांच लोग पहुंचे। कार रूकने के बाद तीन लोग नीचे उतरे। अनिल गुप्ता को बुलाया। इसके बाद बातचीत शुरू की। थोड़ी देर में उन्हें पकड़ कर जबरन कार में बिठाया और लेकर भाग निकले। इसके बाद घटना की सूचना वहां पर कार्यरत मजदूर धनंजय ठाकुर ने रामवृक्ष गुप्ता को दी। गुप्ता ने तत्काल घटना की जानकारी पांडू थाना को दी। इस हादसे के बाद इलाके में दहशत का आलम है।

संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है पुलिस

पांडू थाना प्रभारी धुमा किस्कू ने बताया कि अनिल गुप्ता के अपहरण की मौखिक सूचना मिली है। इस आधार पर पुलिस सुरक्षित बरामदगी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। घटना के बाद से अनिल के मोबाइल का स्विच आफ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.