Move to Jagran APP

कमाने गए पाटन के चार युवक तमिलनाडु में अगवा

जेएनएन, मेदिनीनगर,सगालिम (पलामू) : पलामू जिले के पाटन थाना क्षेत्र के कांकेकला के तीन व सतउवा

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Jul 2018 07:11 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jul 2018 07:11 PM (IST)
कमाने गए पाटन के चार युवक तमिलनाडु में अगवा
कमाने गए पाटन के चार युवक तमिलनाडु में अगवा

जेएनएन, मेदिनीनगर,सगालिम (पलामू) : पलामू जिले के पाटन थाना क्षेत्र के कांकेकला के तीन व सतउवा गा के एक युवक को तमिलनाडु में अगवा कर लिया गया है। सभी कमाने के लिए तमिलनाडु गए थे। अगवा हुए युवकों के परिजनों ने पाटन थाना में लिखित आवेदन देकर युवकों को ढूंढने की मांग की है। तमिलनाडु में अगवा हुए युवकों में पाटन थाना क्षेत्र के कांकेकला गांव के विजय यादव का पुत्र उपेंद्र कुमार यादव उर्फ गुड्डू कुमार, संजय राम का पुत्र मनु कुमार, तेजू राम का पुत्र मंटू कुमार व सतउवा गांव निवासी मुकेश राम का पुत्र साजन कुमार शामिल है। युवकों के परिजनों ने बताया कि पाटन थाना क्षेत्र के सतउवा गांव का छोटू कुमार, निरंजन कुमार, कोकेकला का चंदन कुमार आदि बहुत पहले से तमिलनाडु में काम करते हैं। किसी काम से निरंजन व चंदन अपने घर आ गए। इसके बाद तमिलनाडु में काम कर रहे छोटू कुमार ने निरंजन के पास फोन कर काम करने वाले कई मजदूर को लाने को कहा। निरंजन व चंदन ने कांकेकला के उपेंद्र यादव,मंटू कुमार व मनु कुमार को तमिलनाडु जाने के लिए तैयार किया। 6 जुलाई 2018 को निरंजन कुमार व चंदन कुमार नौ लोगों के साथ तमिलनाडु के लिए रवाना हुए। ये लोग तमिलनाडु रेलवे स्टेशन पर उतरे। इसके बाद ऑटो से प्लांट की ओर जा रहे थे तभी अज्ञात लोगों ने उपरोक्त चारों युवकों का मोबाइल, पैसा आदि लूटकर जबरन गाड़ी में बैठाया और कहीं ले गए। इसकी जानकारी एक अन्य व्यक्ति ने फोन कर परिजनों को दी। उपेंद्र यादव के पिता ने बताया कि 9 व्यक्ति एक साथ गए थे। वहां पंहुचने पर पांच लोग दूसरे वाहन में बैठ थे। 4 लोग अन्य वाहन में बैठे थे।

loksabha election banner

बाक्स: क्या कहते हैं थाना प्रभारी : इस संबंध में पाटन थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने कहा कि लिखित आवेदन के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.