Move to Jagran APP

चुनाव के 48 घंटे पूर्व झारखंड-बिहार की सीमा होगी सील

हरिहरगंज लोकसभा चुनाव को लेकर पड़ोसी राज्यों से संबंध स्थापित करने को लेकर शनिवार को हरिहरगंज थाना में अंतर्राज्यीय पुलिस पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक हुई। इसमें लोकसभा चुनाव को लेकर निष्पक्ष भयमुक्त और शांतिपूर्ण मतदान के लिए रणनीति पर चर्चा की गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 05:51 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 06:32 AM (IST)
चुनाव के 48 घंटे पूर्व झारखंड-बिहार की सीमा होगी सील
चुनाव के 48 घंटे पूर्व झारखंड-बिहार की सीमा होगी सील

हरिहरगंज ,पलामू : लोकसभा चुनाव को लेकर पड़ोसी राज्यों से संबंध स्थापित करने को लेकर शनिवार को हरिहरगंज थाना में अंतर्राज्यीय पुलिस पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक हुई। इसमें लोकसभा चुनाव को लेकर निष्पक्ष, भयमुक्त और शांतिपूर्ण मतदान के लिए रणनीति पर चर्चा की गई। बैठक में दोनों झारखंड के बिहार राज्य के सीमावर्ती क्षेत्रों में चुनाव के दौरान जगह-जगह चेकपोस्ट लगाने के साथ ही विधि व्यवस्था को चाक-चौबंद करने का निर्णय लिया गया। बैठक की अध्यक्षता पलामू के पुलिस कप्तान इंद्रजीत माहथा ने कहा कि पुलिस हर मोर्चे पर सजग रहेगी। चुनाव के 48 घंटे पूर्व सीमा क्षेत्र को सील कर दिया जाएगा। साथ ही अवैध शराब की तस्करी सहित बिना कागजात के वाहनों पर पुलिस सख्ती बरती जाएगी। बताया कि पुलिस अधिकारियों के साथ आपसी समन्वय, सुरक्षा सहित अन्य बिन्दुओं पर चर्चा के साथ कानून व्यवस्था में गड़बड़ी होने की आशंका वाले क्षेत्र को चिन्हित किया जा रहा है। बैठक में बिहार के औरंगाबाद एसपी दीपक वर्णवाल, गया के एएसपी राजीव मेहरा, प्रशिक्षु आईपीएस विनीत कुमार, अभियान एसपी अरूण कुमार सिंह, औरंगाबाद एएसपी राजेश कुमार, गया एडीशनल सीओ अनिल शेखावत, सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट अरूणदेव शर्मा, रूपेश कुमार, रोहतास अभियान एएसपी दुर्गेश कुमार, एसडीपीओ शंभू कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक वंशनारायण सिंह सहित झारखंड-बिहार के कई पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.