पलामू, जेएनएन। पलामू जिले में मंगलवार को अलग-अलग सड़क हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए। पहली दुर्घटना हैदरनगर-जपला मुख्य सड़क पर हुई। जहां सिमरसोत गांव के समीप ऑटो के धक्के से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ऑटो ड्राइवर ने ऑटो व शव लेकर भागने का प्रयास किया जिसके बाद ग्रामीणों ने ऑटो का पीछा किया।

ग्रामीणों को ऑटो के पीछे आता देख ऑटोचालक जपला कर्बला के पाास ऑटो सड़क पर लगाकर फरार हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ऑटो को जब्त कर लिया गया है। मृतक की पहचान हुसैनाबाद के  चिकटोली मोहल्ला निवासी पप्पू राईन के रूप में हुई है। परिवार में मातम का माहौल है।

इधर दूसरे सड़क हादसे में जिले के विश्रामपुर इलाके में दो मोटरसाइकिलों में आमने सामने की टक्‍कर हो गई । इस भीषण टक्कर में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए विश्रामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक महिला व एक बालक भी शामिल हैं। हादसे के बारे में बताया गया है कि एक बाइक पर तीन लोग सवार थे। जबकि दूसरी बाइक पर दो लोग सवार थे। दाेनों बाइकों की टक्‍कर में सभी बाइकसवार घायल हो गए।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस