Move to Jagran APP

नावाबाजार के 56 आंगनबाड़ी केंद्रों पर हुआ पोषाहार का वितरण

नावाबाजार जेएसएलपीएस समूह के दीदियों के माध्यम से तुकबेरा आंगनवाड़ी केंद्रों पर पोषाहार का वितरण(टीएचआर) योजना के तहत नवंबर व दिसंबर माह का राशन वितरण बीपीएम श्री वैभवकांत आदर्श द्वारा किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jan 2020 07:00 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jan 2020 06:19 AM (IST)
नावाबाजार के 56 आंगनबाड़ी केंद्रों पर हुआ पोषाहार का वितरण
नावाबाजार के 56 आंगनबाड़ी केंद्रों पर हुआ पोषाहार का वितरण

संवाद सूत्र, नावाबाजार : जेएसएलपीएस समूह की दीदियों के माध्यम से नावाबाजार के सभी 56 आंगनबाड़ी केंद्रों पर पोषाहार का वितरण किया गया। तुकबेरा आंगनवाड़ी केंद्र पर टीएचआर योजना के तहत शनिवार को पोषाहार का वितरण किया गया है। इसमें नवंबर व दिसंबर माह का राशन वितरण बीपीएम वैभवकांत आदर्श ने कराया। मौके पर वैभव ने बताया कि नावाबाजार प्रखंड के सभी 56 आंगनबाड़ी केंद्रों के लिए दिसंबर माह में 6 माह से 3 वर्ष के 3055 बच्चों, 629 गर्भवती महिला व 654 धातृ महिलाओं के बीच 7026.25 किलो चावल, 3253.5 किलो अरहर दाल, 3574.25 किलो मूंगफली दाना व 3093.125 किलो गुड़ की पैकिगकर वितरण के लिए सेविकाओं को सुपुर्द किया गया था। इसका वितरण हो गया। पोषाहार की खरीदारी से लेकर वितरण तक का कार्य जेएसएलपीएस की दीदियों के बीच गठित ग्राम संगठन के माध्यम से किया गया। जेएसएलपीएस लगातार महिलाओं की आजीविका व रोजगार के माध्यम से आगे लाने के लिए प्रयासरत है। मौके पर ग्राम संगठन की अध्यक्ष शोभा देवी, सेविका सुषमा देवी, सीसी माधुरी देवी, पूनम देवी, पीआरपी रविता देवी सहित कई लाभुक मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.