Move to Jagran APP

दो सौ मीटर पर थाना, एटीएम काटकर पंद्रह लाख ले उड़े चोर

हरिहरगंज बैंक की सुरक्षा में एक बार फिर सेंध लगी है । अज्ञात बदमाशों ने हरिहरगंज को निशाना बनाया है जहां से गत 15 फरवरी 2013 में बैंक के पिछले दरवाजे से घुसकर आयरन चेस को गैस कटर से काटकर मेन रोड स्थित ग्रामीण बैंक से 24 लाख 72 हजार दो सौ अड़तीस रूपये की चोरी कर ली थी ।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 07:02 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 06:21 AM (IST)
दो सौ मीटर पर थाना, एटीएम काटकर पंद्रह लाख ले उड़े चोर
दो सौ मीटर पर थाना, एटीएम काटकर पंद्रह लाख ले उड़े चोर

संवाद सूत्र, हरिहरगंज : मेदिनीनगर-औरंगाबाद मुख्य मार्ग के प्र

loksabha election banner

खंड कार्यालय के सामने बुधवार क रात भारतीय स्टैट बैंक के एटीएम मशीन को ग्राइंडर से काटकर 15 लाख 26 हजार चार सौ रुपये ले उड़े चोर। मजेदार बात यह है कि घटनास्थल से हरिहरगंज थाना महज दो सौ मीटर दूर है। इस एटीएम की सुरक्षा में कोई गार्ड भी तैनात नहीं था।

मालूम हो कि गुरुवार की सुबह बैंक के शाखा प्रबंधक धर्मेंद्र झा सहित अन्य बैंककर्मी शाखा पहुंचे तो एटीएम मशीन को क्षतिग्रस्त पाया। यही नहीं, बैंक के अंदर लगे कई सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। शाखा प्रबंधक के चैंबर में लगा कंट्रोलर डीवीआर पर भी चोरों हाथ साफ कर लिया। चोरों ने बैंक लाकर को भी तोड़ने का असफल प्रयास किया। घटना की जानकारी के बाद एसबीआई के क्षेत्रीय प्रबंधक अनूप कुमार ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने एटीएम बाक्स, कटर मशीन, ग्रांइडडर मशीन, ब्लेड सहित कई उपकरण बरामद किया है।  बताया जाता है कि चोरों ने बैंक शाखा के बगल में स्थित शेरा इंजीनियरिग वर्कर्स का ताला तोड़ ग्रांइडर निकाल घटना को अंजाम दिया। मेन रोड स्थित एसबीआई की यह शाखा बिहार बार्डर से करीब एक सौ मीटर व हरिहरगंज थाना से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर है। 

बता दें कि 15 फरवरी 2013 को मेन रोड स्थित झारखंड ग्रामीण बैंक के पिछले दरवाजे से प्रवेश कर आयरन चेस को गैस कटर से काटकर 24 लाख 72 हजार दो सौ अड़तीस रूपये की चोरी कर ली थी।  बाक्स:  

पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगालकर मामले की जांच में जुटी है। पुलिस इस चोरी कांड के हर पहलुओं की जांच कर रही है। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा । 

पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी वंशनारायण सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.