Move to Jagran APP

बक्शी उवि के छात्रों ने कचरा निस्तारण के प्रति लोगों को किया जागरूक

हुसैनाबाद हुसैनाबाद शहर स्थित बक्शी उच्च विद्यालय के छात्रों ने शहर में कचरा के प्रति एक जागरूकता रैली निकाल कर लोगो को जागरूक किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 08:00 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 06:21 AM (IST)
बक्शी उवि के छात्रों ने कचरा निस्तारण के प्रति लोगों को किया जागरूक
बक्शी उवि के छात्रों ने कचरा निस्तारण के प्रति लोगों को किया जागरूक

संवाद सूत्र, हुसैनाबाद : स्थानीय बक्शी उच्च विद्यालय के छात्रों ने शहर में कचरा निस्तारण के प्रति एक जागरूकता रैली निकाल कर लोगो को जागरूक किया। बक्शी उवि के शिक्षक मो. रबानी के नेतृत्व में विद्यालय के एनसीसी के छात्र एवम अन्य छात्रों ने विद्यालय परिसर, मधुशाला रोड, गांधी चौक, अम्बेडकर चौक, जयप्रकाश चौक व पटेल चौक पर बिखरे कचरा को डब्बा में एकत्रित किया। मौके पर मो. रबानी ने कहा कि कचरा को निर्धारित स्थान पर फेकें नहीं बल्कि रखें। कहा कि शहर को साफ व स्वच्छ रखना हम सभी की नैतिक जिम्मेवारी है। कहा कि कचरा को जैसे तैसे सड़क पर बिखेर देने से कई प्रकार का संक्रामक बीमारी फैलने की आशंका रहती है, इसलिए आप सभी एक निर्धारित समय पर निर्धारित स्थान पर कचरा रखे, ताकि समय उस कचरा को उठाकर निर्धारित स्थान पर फेंका जा सके।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.