-हिरणपुर थाना क्षेत्र के कस्तूरी स्थित क्रशर प्लांट में हुई थी डकैती -क्रशर में कार्यरत कर्मचारी से भी हो रही पूछताछ

संवाद सूत्र, हिरणपुर (पाकुड़) : थाना क्षेत्र के कस्तूरी स्थित नुरजमाल शेख के क्रशर में हुई डकैती मामले में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। मामले में पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी बृजमोहन राम ने बताया कि नारगंज निवासी हुडिग किस्कु और क्रशर में कार्यरत कर्मचारी नुरुल इस्लाम को हिरासत में लिया है। हालांकि पुलिस इस मामले में ज्यादा बताने से इंकार कर रही है।

पुलिसिया सूत्रों के अनुसार डकैती कांड में शामिल आरोपितों को पकड़ने के लिए बुधवार की रात कई ठिकानों पर छापेमारी की गई। लेकिन किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी। पुलिस का दावा है कि आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

बता दें कि हिरणपुर थाना क्षेत्र के कस्तूरी, सीतपहाड़ी खनन क्षेत्र में रविवार की रात नूरजमाल के क्रशर में हथियार से लैश दस अपराधियों ने एक लाख तेरह हजार नौ सौ रूपये नगद व नौ मोबाइल फोन लुट लिया था। जिसके बाद क्रशर के मैनेजर अब्दुल अदूद के बयान पर सोमवार को दस अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्रशरों में सुरक्षा के नही है कोई इंतजाम: पहाड़ी क्षेत्र में करीब एक दर्जन से ज्यादा क्रशर हैं। लेकिन किसी भी क्रसर में सुरक्षा को लेकर कोई इंतजाम नही है। अधिकतर क्रशरों में सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगी है। वहीं नुरजमाल शेख के क्रशर में हुई डकैती के बाद दूसरे व्यापारियों में दहशत का माहौल है। क्रशरों में तैनात रात्रि प्रहरी भी दहशत में है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप