-27 दिसंबर 2018 की रात ताज मोबाइल दुकान में हुई थी चोरी -एक आरोपित को पुलिस भेज चुकी है जेल

संवाद सूत्र,महेशपुर (पाकुड़) : बीते साल 27 दिसंबर 2018 को थाना क्षेत्र के प्रखंड मुख्यालय के सामने स्थित ताज मोबाइल दुकान में हुई चोरी मामले में आरोपित दो चोरों को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफतार कर लिया। आरोपित मधुपुर निवासी सौरभ कुमार यादव व चंडालमारा निवासी बाजो मंडल को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार किया।इस मामले में पुलिस घटना के 72 घंटे के अंदर महेशपुर निवासी कृष्णा यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी थी।

पुलिस ने बताया कि 27 दिसंबर की रात कृष्णा यादव, सौरभ कुमार यादव, बाजो मंडल व शुभम कुमार यादव ने ताज मोबाइल दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। आरोपितों ने दुकान से कीमती मोबाइलों की चोरी की थी। जिसकी अनुमानित कीमत 60 हजार रुपये बताया गया था। इस मामले में कृष्णा को मोबाइल लोकेशन के आधार पर 72 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया था। सौरभ, शुभम और बाजो फरार चल रहा था। गुरुवार की सुबह गुप्त सूचना मिली कि सौरभ और बाजो अपने घर पर है। जिसके बाद टीम बनाकर दोनों के घरों पर छापेमारी की गई।

छापेमारी में थाना प्रभारी उमाशंकर सिंह के नेतृत्व में पुअनि देवानंद प्रसाद, सअनि उपेन्द्र यादव सहित पुलिस जवान शामिल थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप