पाकुड़: कोरोना संक्रमण महामारी से विश्व में हाहाकर मचा हुआ है। कोरोना वायरस को लेकर लोग घरों में दुबके हुए हैं। इस विपत्ति के समय कोरोना वायरस को भगाने के लिए हमारे योद्धा सफाई कर्मी, स्वस्थ्य कर्मी, पुलिस हमारी सुरक्षा के लिए निष्ठा पूर्वक कार्य कर हैं।

समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के एमपीडब्ल्यू रंजीत कुमार वर्मा इसी में एक हैं। वह सदर प्रखंड के कुशमा फाटक में तैनात हैं। वह प्रतिदिन जान की परवाह नहीं करते हुए सड़क पर गुजरने वाले राहगीरों की जांच करते हैं। रंजीत कहते हैं कोरोना से जंग जीतने के लिए पूरा महकमा एकजुट होकर खड़ा है। इस विपत्ति के समय में निष्ठा पूर्वक अपने क‌र्त्तव्यों का पालन कर रहा हूं।

कोरोना के इस जंग में निश्चित ही जीत हासिल करेंगे। उन्होंने लोगों से अपील की है कि बेवजह लोग अपने घरों से नहीं निकले। कोरोना संक्रमण से बचाव का उपाय सावधानी व सतर्कता है। लोगों को शारीरिक दूरी का पालन करना बहुत जरूरी है। नियमित रूप से अपने हाथों को साबुन से धोए। इससे संक्रमण से बचा जा सकेगा। कोरोना से जंग लड़ने के लिए एमपीडब्लू गोपाल मंडल, जीत कमल मेहरा, रंजन कर्मकार, रणधीर कुमार घोष, राकेश सिन्हा, मृत्युंजय सहित अन्य भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस