Move to Jagran APP

लाठी से पीट सास का हाथ तोड़ा, ग्रामीणों ने दामाद को पेड़ से बांधा

हिरणपुर (पाकुड़) हिरणपुर थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव में मंगलवार को बिदाडीह निवासी ह

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 09:33 PM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 06:18 AM (IST)
लाठी से पीट सास का हाथ तोड़ा, ग्रामीणों ने दामाद को पेड़ से बांधा
लाठी से पीट सास का हाथ तोड़ा, ग्रामीणों ने दामाद को पेड़ से बांधा

हिरणपुर (पाकुड़) : हिरणपुर थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव में मंगलवार को बिदाडीह निवासी हराधन सोरेन ने अपनी सास सोना किस्कू (75) को लाठी से पीटकर जख्मी कर दिया। सोना का दाहिना हाथ टूट गया है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दामाद हराधन को पेड़ से बांध दिया। सूचना पर एएसआइ उपेंद्र यादव दलबल के साथ पहुंचे हराधन को हिरासत में लिया। जख्मी महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया।

loksabha election banner

हराधन की शादी सोना की एकमात्र पुत्री मालोती मुर्मू के साथ हुई थी। आपसी विवाद के कारण दोनों के संबंध में खटास आ गया। वैवाहिक संबंध टूट गया। इसके बाद हराधन बिदाडीह स्थित अपने घर पर रहने लगा। इसके पूर्व वह ससुराल में घर जमाई बनकर रहता था। हराधन के बच्चे मालोती के साथ रह रहा है। घटना के दिन अचानक हराधन ससुराल पहुंचा और झगड़ा करने लगा। ससुराल के मवेशियों को खोलकर ले जाने लगा। सास सोना ने मवेशी ले जाने का विरोध किया तो हराधन ने लाठी से पीटकर उसका हाथ तोड़ दिया। ग्रामीणों ने उसे पेड़ में बांधकर पुलिस को सूचना दी। ग्राम प्रधान रामेश्वर मुर्मू ने बताया कि दामाद हमेशा नशे की हालात में घर में पत्नी व सास के झगड़ा करता रहता था। इस कारण पति-पत्नी अलग-अलग रहने लगे थे। थाना प्रभारी बृजमोहन राम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.