Move to Jagran APP

घर में ही करें बकरीद की नमाज अदा

पाकुड़ उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने समाज के लोगों से बकरीद की नमाज घरों में ही अदा करने क

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 05:27 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 05:27 PM (IST)
घर में ही करें बकरीद की नमाज अदा
घर में ही करें बकरीद की नमाज अदा

पाकुड़: उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने समाज के लोगों से बकरीद की नमाज घरों में ही अदा करने की अपील की है। विधि- व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में सक्रिय रहने को कहा है।

loksabha election banner

उपायुक्त ने कहा कि बकरीद पर्व शनिवार को मनाया जाना है। यह त्योहार मानवीय मूल्यों की रक्षा के लिए सर्वोच्च त्याग एवं बलिदान की प्रेरणा देता है। साथ ही यह पर्व हमें अमन और खुशहाली का भी पैगाम देता है। इस बार हालात कुछ अलग हैं। कोरोना वायरस (कोविड-19) के खतरे के मद्देनजर हम सभी को मास्क का इस्तेमाल करते हुए एवं शारीरिक दूरी बनाए रखते हुए पर्व मनाना है। उपायुक्त ने कहा कि जिस तरह लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए आप सभी ने ईद की नमाज अपने-अपने घरों में अदा की थी। मुझे उम्मीद है कि बकरीद की नमाज भी आप सभी इसी जज्बे के साथ घर पर ही अदा करेंगे। कुर्बानी के दौरान अनावश्यक भीड़ से बचते हुए साफ सफाई के साथ हर संभव सावधानी बरतेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.