Move to Jagran APP

ट्रक चालकों से लूटपाट में दो धराए

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नया आमतल्ला गांव के समीप जुलाई माह में ट्र

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Aug 2018 11:49 PM (IST)Updated: Fri, 31 Aug 2018 11:49 PM (IST)
ट्रक चालकों से लूटपाट में दो धराए
ट्रक चालकों से लूटपाट में दो धराए

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नया आमतल्ला गांव के समीप जुलाई माह में ट्रक चालकों से हुई लूट मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने बंगाल के फरक्का थाना क्षेत्र के शिवनगर निवासी अलीउल रहमान व सूती थाना क्षेत्र के हाजीपुर निवासी अनवर हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में बताया कि 13 जुलाई 2018 को नौ अपराधियों ने मिलकर हथियार के बल पर नया आमतल्ला गांव के समीप ट्रक चालकों से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसमें अलीउल, अनवर के अलावा बंटी शेख, समद शेख, कलाम शेख, वहीदुल शेख, रफीकुल शेख, मखमल शेख व कालू शेख शामिल थे। उक्त सभी अपराधी बंगाल के रहने वाले हैं। अपराधियों ने ट्रक चालक सलाम शेख के अलावा चार अन्य ट्रकों के चालकों से करीब एक लाख नगद, दो मोबाइल, तीन टेप लूट लिए थे। अपराधियों की धर-पकड़ के लिए एसपी ने पुलिस टीम का गठन किया गया था। टीम में मुफस्सिल थाना प्रभारी संतोष कुमार, पुअनि दिनेश कुमार शामिल थे। टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों ने छापेमारी कर अलीउल रहमान व अनवर हुसैन को गिरफ्तार लिया। पुलिस ने चालक सलाम शेख से लूटे गए मोबाइल को अलीउल रहमान के पास से बरामद कर लिया। एसपी ने बताया कि अपराधियों ने बताया कि सात अन्य लोग भी शामिल हैं। अपराधियों ने पैसे की कमी तथा जल्द पैसा कमाने की नीयत से घटना को अंजाम दिया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बंटी शेख फिलहाल राजमहल जेल में बंद है। समद शेख, कलाम शेख, वहीदुल शेख, रफीकुल शेख, मखमल शेख व कालू शेख की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। प्रेसवार्ता में पाकुड़ एसडीपीओ अशोक कुमार ¨सह सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल थे।

----------

इनसेट

बालू लदे दस ट्रैक्टर जब्त, चार गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल के निर्देश पर क्यूआरटी टीम ने गुरुवार कीे देर रात हिरणपुर थाना क्षेत्र के डांगापाड़ा-शहरग्राम पथ से छापेमारी कर बालू लदे दस ट्रैक्टर जब्त कर लिया। टीम ने रेकी कर रहे बाइक सवार डांगापाड़ा निवासी रामसेन, बथानबेड़ा निवासी घर्मेद्र यादव, प्रदीप यादव सहित ट्रैक्टर चालक बाबूदाहा निवासी जीतेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने रेकी में उपयोग की गई बाइक को भी जब्त कर लिया है। टीम में अवधेश कुमार ¨सह, ब्रजकिशोर ¨सह व पुलिस जवान शामिल थे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सूचना मिली थी कि शहरग्राम-डांगापाड़ा के रास्ते ट्रैक्टर में बालू लोड कर लाया जा रहा है। सूचना मिलते ही क्यूआरटी टीम को छापेमारी के लिए भेजा गया। टीम ने बालू लोड दस ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। रेकी कर रहे तीन लोगों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। एक ट्रैक्टर चालक गिरफ्तार हो गया। अन्य नौ ट्रैक्टरों के चालक भागने में सफल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.