Move to Jagran APP

हड़ताल से 100 करोड़ का कारोबार प्रभावित

बैंककर्मियों की हड़ताल पर रहने के कारण 58 बैंकों के कामकाज पर असर पड़ा।

By Edited By: Published: Fri, 21 Dec 2018 06:28 PM (IST)Updated: Sun, 23 Dec 2018 04:32 PM (IST)
हड़ताल से 100 करोड़ का कारोबार प्रभावित
हड़ताल से 100 करोड़ का कारोबार प्रभावित

संवाद सहयोगी, पाकुड़। ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स एसोसियेशन के आह्वान पर पांच सूत्री मांगों के समर्थन में बैंक के पदाधिकारी शुक्रवार को हड़ताल पर रहे। इससे जिले के सभी बैंकों का कार्य पूरी तरह प्रभावित हुआ। बैंक के ग्राहकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। आंदोलन कर रहे बैंककर्मियों ने एसबीआइ मुख्य ब्रांच के समीप मांगों के समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

loksabha election banner

एसोसिएशन के क्षेत्रीय अध्यक्ष कौशिक दास ने कहा कि वेतन वृद्धि, मेडिकल सेवा, सुरक्षा सहित अन्य पांच सूत्री मांगों के समर्थन में बैंक के पदाधिकारी एक दिवसीय हड़ताल पर चले गए। बैंककर्मियों की हड़ताल पर रहने के कारण जिले के 58 बैंकों के कामकाज पर असर पड़ा। इसमें एसबीआइ की 21 शाखा सहित पंजाब नेशनल बैंक व अन्य बैंक शामिल हैं। हड़ताल के कारण 100 करोड़ का कारोबार प्रभावित हुआ।

जिला मुख्यालय सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस मौके पर एसोसिएशन के प्रमोद कुमार, सत्यजीत गुहा, संदीप राज, आनंद कुमार, संपा भट्टाचार्य, राजेश कुमार, सुभाष कुमार, विकास कुमार, रंजीत सिंह सहित अन्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.